AIB में फरीदा जलाल को लेकर जब किया गया था भद्दा मजाक, एक्ट्रेस को हुई थी बहुत शर्मिंदगी

Farida Jalal Controversy: फरीदा जलाल वैसे हर तरह की कॉन्ट्रोवर्सीज से दूर रहती हैं लेकिन एक बार AIB में उन्हें लेकर इतना गंदा मजाक किया गया कि कोई भी सेंसिबल इंसान उसे गलत ही कहता. फरीदा जलाल को जब इसका पता चला तो सिर्फ दुआ ही दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2023, 08:45 AM IST
  • फरीदा जलाल की हुई थी बेइजती
  • बदले में एक्ट्रेस ने दी बस दुआ
AIB में फरीदा जलाल को लेकर जब किया गया था भद्दा मजाक, एक्ट्रेस को हुई थी बहुत शर्मिंदगी

Farida Jalal Insulted: फरीदा जलाल इंडस्ट्री का वो नाम हैं जिन्होंने कई फिल्मों में कमाल की एक्टिंग की. 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' यहां तक की छोटे पर्दे पर भी फरीदा जलाल ने खूब नाम कमाया लेकिन आज के समय में कॉमेडी के नाम पर जो ओछापन परोसा जा रहा है वो सबकी समझ से ही परे हैं. AIB आज के यंगस्टर्स में काफी पॉपुलर रह चुका है. ऑल इंडिया बकचोद के नाम से फएमस इस प्लेटफॉर्म में सेलेब्स को बुलाकर रोस्ट किया जाता था. ऐसे में एक बार शो पर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर पहुंचे तो बात कुछ ज्यादा ही बिगड़ गई.

फरीदा जलाल पर मजाक

शो में कॉमेडियन आशीष शाक्य ने रणवीर सिंह को रोस्ट करने के लिए एक भद्दा मजाक किया जिसमें फरीदा जलाल शामिल थीं. आशीष ने कहा था कि तुम्हें पता है करण कुछ-कुछ होता है रणवीर की फेवरेट फिल्म है. यहां तक की आज भी जब रणवीर ये फिल्म देखता है तो इसे टिश्शू की जरूरत पड़ती है क्योंकि ये इकलौता इंसान है जो फरीदा जलाल को देखकर भी jerk off (हस्तमैथुन) कर सकता है.

फरीदा जलाल हुई थीं आहत

जब फरीदा जलाल से इस पर बात की गई तो कहती हैं कि मैंने ये वीडियो देखी थी और मुझे ये बिलकुल पसंद नहीं आई. ये हमारे संस्कार में नहीं है. आजकल के बच्चों को क्या ही कहूं. बस इन्हें आशीर्वाद ही दे सकती हूं. अगर उन्होंने ये सब बोला है ये मेरे लिए बहुत ही शर्मिंदगी भरा है. फरीदा जलाल ही इकलौती नहीं थी जिनकी भावनाएं इस वीडियो से आहत हुईं. अनिल कपूर को भी इसमें घसीटा गया था.

शो को किया था सपोर्ट

बता दें कि AIB को तन्मय भट्ट, आशीष शाक्य, रोहन जोशी, गुरसिमरन खंबा द्वारा मिलकर चलाया जाता था. फरीदा जलाल बॉलीवुड की काफी सम्मानित एक्ट्रेस हैं. ऐसे में उन पर इस तरह की टिप्पणी करना काफी बेकार था. शो अकसर विवादों से घिरा रहा और बाद में इसे बंद कर दिया गया. जहां कुछ लोग इस शो के खिलाफ थे वहीं सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा ने शो का सपोर्ट किया था.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़