फातिमा सना शेख हैं इस बीमारी की शिकार, काम न मिलने के डर से छिपाकर रखा था राज

फातिमा सना शेख जिनके नाम कई गिनी-चुनीं फिल्मे हैं हाल ही में एक बीमारी से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वो लंबे समय से बीमार थीं काम न मिलने के डर से लोगों से इस बीमारी को छिपाकर रखती रहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 12:42 PM IST
  • फातिमा सना शेख ने बताया डर
  • अकेले नहीं कर सकती हैं ट्रेवल
फातिमा सना शेख हैं इस बीमारी की शिकार, काम न मिलने के डर से छिपाकर रखा था राज

नई दिल्ली: 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपनी बीमारी साझा की है. फातिमा ने बताया कि उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का कहना है कि ये दौरे इतने खतरनाक होते हैं कि उन्हें अपना करियर डूबने का डर सताने लगा था. फातिमा ने इस बीमारी को लेकर कई जरूरी बातें साझा की.

फ्लाइट में पड़े थे दौरे

फातिमा सना शेख की मुस्कुराहट को देख ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो किसी गंभीर बीमारी से भी जूझ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार जब वो फ्लाइट से ट्रैवल कर रही थीं तो उन्हें मिर्गी का दौरा पड़ गया था. इस दौरान उन्हें तुरंत मेडिकल सर्विस प्रोवाइड की घई. कई दिन फातिमा अस्पताल में भर्ती रहीं.

पांच बार पड़े हैं दौरे

फातिमा सना शेख अपने उस बुरे एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए कहती हैं कि उन्हें पांच बार मिर्गी के दौरे पड़ चुके हैं. ऐसे समय पर उनके आस-पास कोई भी नहीं था. इसने मेरे काम और जिंदगी को रोक दिया था. ये मेरे लिया एक बहुत बड़ा झटका था. मैं खुशकिस्मत हूं जो बच गई. मैं अब अकेले ट्रैवल नहीं कर सकती मुझे किसी न किसी के साथ की जरूरत पड़ती है.

लोगों से छिपाया सच

फातिमा का कहना है कि जब दुनिया को उनकी इस बीमारी का पता लगने लगा तो वो डर गईं कि उन्हें काम मिलना न बंद हो जाए. कहती हैं कि मैंने अपनी बीमारी को लोगों से छिपाया नहीं बल्कि उन्हें खुद इसे समझने में वक्त लगा. वो डरी हुई थीं कि जब लोगों को इस बारे में पता लगेगा तो काम मिलना बंद हो जाएगा. बता दें एक्ट्रेस अब लोगों को इस बीमारी के बारे में जागरुक करना चाहती हैं. वो अब इसे स्वीकारना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files को प्रोपेगेंडा बताने वालों पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्म बनाना?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़