Fighter Movie: 'फाइटर' से अक्षय ओबेरॉय का लुक हुआ रिलीज , वेपन सिस्टम ऑपरेटर बशीर खान के रोल में दिखेंगे एक्टर

Fighter Movie, Akshay Oberoi look: फिल्म फाइटर को लेकर काफी बज बना हुआ हैं. फिल्म रिलीज का वक्त पास आता जा रहा है. वहीं अब करण सिंह ग्रोवर के बाद अक्षय ओबेरॉय का लुक रिवील कर दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 13, 2023, 02:11 PM IST
  • 'फाइटर' रिलीज के लिए तैयार
  • फिल्म में अक्षय ओबेरॉय आएंगे नजर
Fighter Movie: 'फाइटर' से अक्षय ओबेरॉय का लुक हुआ रिलीज , वेपन सिस्टम ऑपरेटर बशीर खान के रोल में दिखेंगे एक्टर

नई दिल्ली: Fighter Movie, Akshay Oberoi look: फिल्म 'फाइटर' के धमाकेदार टीज़र के बाद इंटरनेट तूफान आ गया, जिसने देश भर में जोश पैदा कर दिया है. दर्शकों को 'फाइटर' की आकर्षक दुनिया में ले जाते हुए मेकर्स ने अब फिल्म से अक्षय ओबेरॉय को वेपन सिस्टम ऑपरेटर बशीर खान  के रूप में पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया है.

इस तस्वीर में अक्षय ओबेरॉय पूरी तरह से वेपन सिस्टम ऑपरेटर बशीर खान के किरदार में हैं, जिन्हें 'बैश' के नाम से जाना जाता है. वह प्रतिष्ठित एयर ड्रैगन्स यूनिट के भीतर कुशल हथियार सिस्टम ऑपरेटर हैं. अक्षय की अदाकारी ने कहानी को फ्रेश एनर्जी से भर दिया है, जिससे और भी गहराइया मिलती है.

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है. यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा. 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Rajinikanth Birthday: जब एक लड़की के प्यार में रजनीकांत हो गए थे लट्टू, लाख कोशिशों के बाद भी मुकम्मल नहीं हो पाई मोहब्बत की दास्तान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़