YRKKH Upcoming Episode: अभिरा के सामने आया अरमान का सच, चारू का होगा एक्सीडेंट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि देव के कारण पौद्दार हाउस में खूब हंगामा मचेगा. ऐसे में देव, चारू को अपने साथ भाग जाने के लिए कहेगा. इस दौरान अभिरा भी उसके पीछे भागती हुई जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 25, 2024, 08:52 PM IST
    • अरमान को लेकर रोएगी अभिरा
    • चारू का हो जाएगा एक्सीडेंट
YRKKH Upcoming Episode: अभिरा के सामने आया अरमान का सच, चारू का होगा एक्सीडेंट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा फूट-फूटकर रोएगी. वह कहेगी कि अरमान और रूही बेस्टफ्रेंड हैं. अरमान ने उसे अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताया होगा, तभी तो वो तलाक के पेपर्स लेकर आ गई थी. अभिरा अपनी किस्मत पर रोते हुए कहेगी कि मुझे लगा था कि रूही हमें अलग करना चाहती है, लेकिन सच ये है कि हम कभी करीब आए ही नहीं. वह कहेगी कि मेरी किस्मत में प्यार है नहीं.

देव पर भड़केगा 

रोने के बाद अभिरा पौद्दार हाउस लौट जाएगी. उसके साथ देव भी घर पहुंचेगा. वह चारू को बुलाएगा, लेकिन उसकी आवाज से पूरा परिवार अपने-अपने कमरों से बाहर आ जाएगा. अरमान, देव  को देखते ही उस पर भड़क पड़ेगा. हालांकि, देव उसे समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन अरमान उसकी बात सुने बिना ही उसके साथ धक्के देने लगेगा. वहीं, चारू अपने कमरे की खिड़की पर खड़ी होकर ये मंजर देखती रहेगी और रोती रहेगी.

चारू के पीछे जाएगी अभिरा

पौद्दार हाउस से बाहर निकलने के बाद देव, चारू को कॉल करके बाहर आकर मिलने के लिए कहेगा. हालांकि, अभिरा, चारू को बाहर जाते हुए देख लेगी और रोकने की कोशिश करेगी, लेकिन वो घर से भाग जाएगी. अभिरा भी उसके पीछे जाएगी. रूही दोनों को देख लेगी और अरमान को इस बात की जानकारी दे देगी. अरमान परेशान हो जाएगा और वह सबकुछ छोड़कर अभिरा और चारू को खोजने के लिए निकल पड़ेगा.

चारू का होगा एक्सीडेंट

दूसरी ओर चारू, देव के पास पहुंचकर कहेगी कि ये उनकी आखिरी मुलाकात है. ऐसे में देव गुस्सा होकर वहां से चला जाएगा. चारू उसे समझाने के लिए उसके पीछे जाने लगेगी तो अभिरा उसे रोक लेगी. अरमान भी तब तक पहुंच जाएगा. वह अभिरा और चारू को साथ देखेगा. वहीं, चारू, अभिरा की बात सुने बिना देव के पीछे जाने लगेगी. इसी दौरान उसका एक्सीडेंट हो जाएगा. अरमान और अभिरा तुरंत चारू को लेकर हॉस्पिटल पहुंचेंगे. उधर, बड़े पापा को पता चलेगी कि देव जिस चारू से प्यार करता है वो रूही की ननद ही है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: डिंपल के कारण शाह हाउस में मचेगा हड़कंप, अनुपमा लगाएगी वनराज को फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़