Box Office Clash: इस शुक्रवार होगी 17 फिल्मों की भिड़ंत, क्या रणबीर कपूर की 'शमशेरा' चला पाएगी जादू?

रणबीर कपूर स्टारर 'शमशेरा' की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर रजत कपूर और मल्लिका शेरावत की 'आरकेय/आरकेएवाय' से होने वाली है. जहां एक तरफ मल्लिका काफी सालों बाद पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 05:03 PM IST
  • इस हफ्ते शुक्रवार को 17 फिल्में पर्दे पर आने वाली हैं
  • 9 भाषाओं में तैयार इन फिल्मों में आपस में टक्कर होगी
Box Office Clash: इस शुक्रवार होगी 17 फिल्मों की भिड़ंत, क्या रणबीर कपूर की 'शमशेरा' चला पाएगी जादू?

नई दिल्ली: शुक्रवार का दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर हलचल का दिन होता है. इस दिन फिल्में जो पर्दे पर रिलीज होती हैं. इस हफ्ते शुक्रवार को 17 फिल्में पर्दे पर आने वाली हैं. 9 भाषाओं में तैयार इन फिल्मों में रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor), नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की फिल्म भी है.

शमशेरा क्या कर पाएगी राज

रणबीर कपूर स्टारर 'शमशेरा' की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर रजत कपूर और मल्लिका शेरावत की 'आरकेय/आरकेएवाय' से होने वाली है. जहां एख तरफ मल्लिका काफी सालों बाद पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं वहीं यशराज फिल्म्स की एक के बाद एक फ्लॉप आने से 'शमशेरा' पर दांव लगाया गया है.

एक ही दिन में तेलुगू सिनेमा में बवाल

तेलुगू सिनेमा में छह फिल्में आपस में टकराएंगी. 'गुरगुंडा सीता कलाम', 'माई नेम इज श्रुति', 'थैंक्यू', 'कार्तिकेय 2', 'बोम्मा' और 'मुखचित्रम' का नाम शामिल है. इन सभी फिल्मों में से फैंस को 'थैंक्यू' फिल्म से ज्यादा आस है. ये नागा चैतन्य स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी ये तो इस हफ्ते के आखिरी में ही पता लग पाएगा.

तमिल सिनेमा की दो फिल्में

'देजा वू' और 'माहा' इस हफ्ते तमिल मे रिलीज होंगी. 'माहा' में हंसिका मोटवानी और श्रीकांत अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.वहीं दूसरी ओर 'देजा वू' एक एक्शन फिल्म है.

गुजरात में मचेगा धमाल

22 जुलाई को कृष्णादेव यागनिका का 'राडो' रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में यश सोनी मुक्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

'मलयंकुंजूं' पर टिकी है आस

मलयालम भाषा में रिलीज होने जा रही ये फिल्म साजिमान प्रभाकर द्वारा डायरेक्ट की गई है. फिल्म में फहद फासिल और राजिशा विजयन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

अवॉर्ड विनिंग प्ले पर आधारित मराठी फिल्म

मराठी अवॉर्ड विनिंग प्ले 'अन्नया' पर आधारित फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमा घर पर बड़े पर्दे पर आने वाली है.

कन्नड़ की दो फिल्में

विजय प्रसाद द्वारा निर्देशित 'तोतापुरी' एक रोमांटिक कॉमेडी है. वहीं रामनारायण की 'अब्बारा' भी इस फिल्म को टक्कर देने वाली है.

बंगाली फिल्मों में 'सहोबाशे' का राज

अंजन कांजीलाल इस हफ्ते 'सहोबाशे' लेकर आ रहे हैं फिल्म में देबोलीना दत्ता, ईशा साह के अलावा ब्रत्य बसु मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: अब राम-रावण के किरदार में दिखेंगे हृतिक रोशन और रणबीर कपूर, बनने जा रही है नई 'रामायण'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़