'गदर 2' के एक्टर Sunny Deol बचपन से किस बीमारी से हैं ग्रसित? बोले- 'लोग सोचते थे क्या ये डफर...'

Sunny deol: इस साल बॉलीवुड से कई शानदार फिल्में निकली और कई कलाकारों ने अपने करियर को दोबारा शुरू किया. देओल परिवार इस बार पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा. हाल ही में सनी देओल ने एक बीमारी का खुलासा किया जिसकी वजह से उन्हें फिल्म के डायलॉग याद करने में परेशानी होती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2023, 02:42 PM IST
    • सनी देओल इस परेशानी से रहे हैं जूझ
    • पिता के काम करने पर कही ऐसी बात
 'गदर 2' के एक्टर Sunny Deol बचपन से किस बीमारी से हैं ग्रसित? बोले- 'लोग सोचते थे क्या ये डफर...'

नई दिल्ली: Sunny deol: साल 2023 देओल फैमिली के लिए बहुत ही लकी और हीट साबित हुआ. इस साल धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. सनी देओल भी लंबे समय के बाद 'गदर 2' में नजर आए. एक्टर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डिस्लेक्सिया से अपनी लड़ाई के बारे में खुलासा किया है. 

इस परेशानी से गुजर रहे हैं एक्टर 

सनी देओल ने मीडिया से बातचीत में अपने और पिता से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बात की. एक्टर ने खुलासा किया कि एक्टर बचपन में डिस्लेक्सिक थे और इसलिए उन्हें फिल्म सेट पर अपने डायलॉग याद करने में प्रॉब्लम होती है. एक्टर ने कहा, 'इस बीमारी के बारे में पहले हमें नहीं पता था कि यह क्या है? इस बीमारी की वजह से लोग मुझे बेवकूफ समझते थे.' फिल्मों में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि आप एक बायोग्राफिकल करैक्टर निभा रहे हैं, तो यह अलग है, लेकिन फिर भी बॉर्डर जैसी फिल्म में, मैंने ब्रिगेडियर कुलदीप की भूमिका निभाई है.

पिता धर्मेंद्र को लेकर क्या बोले सनी

मीडिया से बातचीत में, सनी देओल से जब पूछा गया कि अपने पिता को इस उम्र में सेट पर काम करते हुए देखना कैसा लगता है और क्या इससे उन्हें चिंता होती है? इस पर उन्होंने कहा कि 'कोई हमेशा चिंतित रहता है, ऐसा लगता है कि वह हमारे बारे में चिंतित है और हमें उनकी चिंता रहती है. जब भी वह शूटिंग कर रहे होते हैं, तो मैं सेट पर यह देखने जाता हूं कि वह ठीक हैं या नहीं. बेटा बाप के बारे में सोचता है, बाप बेटे के बारे में. मैं ऐसा कह सकता हूं क्योंकि मेरे बेटे (करण और राजवीर) हैं, इसलिए मुझे पता है कि कैसा महसूस होता है.'

फिल्म के किरदार पर एक्सपैरीमैंट नहीं करता

इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया कि वह अपने किरदार को निभाने से पहले कोई रिसर्च नहीं करते हैं. उन्होंने धर्मेंद्र का उदाहरण देते हुए कहा कि मेरे पिता एक के बाद एक फिल्में करते थे. वह दो से तीन शिफ्ट में काम करते थे. ऐसा करके भी उन्होंने अपने किरदारों को खूबसूरती से निभाया. आज के समय में कोई ऐसा करके देखे. आज के एक्टर नहीं कर सकते, क्योंकि वो अपना किरदार निभाने से पहले शोध करते हैं. मुझे ये सब करना बकवास लगता है, क्योंकि ऐसा करने से समय की बर्बादी होती है.' सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 27 साल बाद निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे. यह फिल्म आमिर खान द्वारा निर्मित की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के खिलाफ जाएगी अनुपमा, किंजल और तोषू घर आएंगे वापस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़