नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 टीवी का सबसे एंटरटेनिंग शो बन चुका है. डेंगू से रिकवर होने के बाद इस शुक्रवार के वार पर सलमान खान ने जमकर घरवालों की क्लास लगाई. इस दौरान होस्ट सलमान ने सुंबुंल और अंकित को आइना दिखाया कि वे शो में कहीं नहीं दिख रहे हैं. जब कि गौतम की वजह से भी शो में खूब हंगामा हुआ. इन सब हालातों को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर का सारा राशन बना बली का बकरा


बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में सलमान खान गौतम विग को दो ऑप्शन देते नजर आते हैं एक ये कि अगर वे कैप्टन बनना चाहते हैं को उन्हे घर के सारे राशन को कुर्बान करना होगा और दूसरा वे कैप्टेंसी छोड़े दें. इसके बाद गौतम राशन को छोड़कर कैप्टेंसी चुनते हैं, जिसके बाद घरवालों को काफी गुस्सा आता हैं.



अर्चना गौतम पर चिल्लाती हैं तो वहीं साजिद खान पूरी तरह से गौतम पर अपना आपा खो बैठते हैं और कहते हैं, ''तुम यह सब घर में सेफ रहने के लिए कर रहे हो, अब तू मेरा क्रोध देखेगा'. 


गौतम का खुला राज


शो में गौतम और सौंदर्या शर्मा के बीच काफी रोमांटिक पल देखने को मिले हैं. जब एक्ट्रेस की दोस्त खुशी से पूछा गया कि गौतम ने शो में अब तक सौंदर्या शर्मा से अपने तलाक को लेकर बात क्यों नहीं की. उनकी दोस्त ने कहा, 'गौतम का तलाक 2 साल पहले हो गया था और सब कुछ मीडिया में भी आया था. हो सकता है कि गौतम नेशनल टीवी पर इस बारे में बात करने में कम्फर्टेबल नहीं होंगे.'


गौतम फीलिंग्स सच्ची हैं


खुशी ने कहा कि गौतम की फीलिंग्स सौंदर्या के लिए काफी सच्ची है. वह गेम के लिए कभी कुछ नहीं करते. मुझे अच्छा नहीं लगता जब वीकेंड एपिसोड पर उनकी टांग खींची जाती है. गौतम वैसे भी ओल्ड स्कूल हैं. शालीन ने जब सौंदर्या को किस किया था और गौतम गुस्सा हुए थे तो वो सब नॉर्मल था. कोई भी बॉयफ्रेंड हो उसे बुरा लगेगा जब उसकी गर्लफ्रेंड के साथ कोई ऐसा करेगा.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: कभी फिल्मों में काम करना नहीं चाहती थीं कृति खरबंदा, आज सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में हैं शुमार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.