Birthday Special: कभी फिल्मों में काम करना नहीं चाहती थीं कृति खरबंदा, आज सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में हैं शुमार

Kriti Kharbanda Birthday Special: अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 08:20 AM IST
  • 32वां जन्मदिन मना रही हैं कृति खरबंदा
  • पुलकित सम्राट को कर रही हैं डेट
Birthday Special: कभी फिल्मों में काम करना नहीं चाहती थीं कृति खरबंदा, आज सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में हैं शुमार

नई दिल्ली: Kriti Kharbanda Birthday Special:  'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना', '14 फेरे', 'पागलपंती', 'तैश' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी जगह बनानी वालीं एक्ट्रेस कृति खरबंदा आज बॉलीवुड और साउथ कि सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय ऐसा भी था जब एक्ट्रेस को मनोरंजन जगत में कोई दिलचस्पी नहीं थी.

घर बसाना चाहती थीं एक्ट्रेस

एक इंटरव्यू में कृति खरबंदा ने इस बात का खुद खुलासा करते हुए कहा था कि वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. उन्होंने बताया कि 'मैं कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी. मैं  शादी करना चाहती थी और बच्चे पैदा करना चाहती थी.

मेरी हमेशा से एक परफेक्ट फैमली वुमन बनने की ख्वाहिश रही है, पर मेरी किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था. आज में फिल्मों में काम कर रही हूं.

पुलकित के साथ है गहरा रिश्ता

कृति बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट के डेट कर रही हैं. दोनों दुनिया के सामने खूब अपने प्यार का इजहार करते हैं, लेकिन फिलहाल दोनों अभी अपने रिश्ते को शादी के मुकाम तक ले जाने के लिए कुछ वक्त और चाहते हैं.

बता दें पुलकित का सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से 2015 में तलाक हो चुका है. जिसके बाद उनकी और कृति की लव स्टोरी शुरू हुई. दोनों वीरे की वेडिंग, पागलपंती, और तैश में एक साथ नजर आ चुके हैं. 

बोल्ड लुक से बटोरती हैं सुर्खियां

फिल्मों और पर्सनल लाइफ के अलावा कृति अपने हॉट और बोल्ड लुक के कारण भी खूब लाइम लाइट बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के 7 मिलियन फोलोवर हैं.

हर एक्ट्रेस अपने अलग-अलग अंदाज से फैंस को चैंका देती हैं और उनका दिल जीत लेती हैं. वहीं एक्ट्रेस मैग्जीन कवर्स और रैंप पर भी खूब जलवा बिखेरती दिखाई देती हैं.

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2022: इन बॉलीवुड स्टार्स का बिहार से है गहरा नाता, पूजा के दौरान इन चीजों को करते हैं मिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़