Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: एक बार फिर अपने प्यार को कुर्बान करेगा सत्या, विराट को बचाएगा सारा सच

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में जल्द ही नई कहानी देखने को मिलने वाली है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की कैसे सत्या अपनी और सई का शादी का सारा सच विराट को बता देगा. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 16, 2023, 06:16 PM IST
  • सत्या अपने प्यार का करेगा त्याग
  • सवि को बाबा का मिलेगा प्यार
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: एक बार फिर अपने प्यार को कुर्बान करेगा सत्या, विराट को बचाएगा सारा सच

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी आए दिन नया मोड़ ले रही है. जहां पहले सई ने विराट से पीछा छुड़ाने के लिए सत्या से शादी की थी, तो वहीं अब उसे विराट से दोबारा प्यार हो गया है. अब वह उसके पास जाने की फिराक में है. बीते दिन आपने देखा कि सवि की मदद से विराट का मिशन सफल हो जाता है. वह सवि की दुनिया के सामने तारीफ करता है. वहीं दूसरी और सई सत्या का इलाज कराने के लिए जर्मनी जाने को कहती है.

विराट को सच बताएगा सत्या

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की सत्या विराट से मिलने उसके ऑफिस चला जाता है. वह विराट से कहता है कि तुम और सई एक हो जाओ. सत्या अपनी शादी का सारा सच भी विराट से बता देता है. वह कहता है कि मेरी और सई की शादी एक डील है, जो हमने तुम्हारी और पाखी की शादी बचाने के लिए की थी. सत्या उसे बताता है कि सई ने कभी उससे प्यार नहीं किया. 

पछताएगा विराट

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की सत्या की बातें सुनने के बाद विराट को पछतावा होता है. वह सोचता है कि मैंने सई को इतना मजबूर कर दिया था कि उसे अपनी लाइफ में गलत कदम उठाना पड़ा. वह पाखी संग अपनी शादी को भी याद करता है और कहता है कि सई ने सत्या संग शादी की थी और मैंने पाखी से, लेकिन हमारी शादी की बुनियाद प्यार नहीं मजबूरी थी.

विराट की जान को खतरा

शो में देखने को मिलेगा कि रमाकांत जेल में होने के बाद भी प्लानिंग करना बंद नहीं करता है. वह जेल में रहकर भी साजिश रचेगा. रमाकांत दीवार पर हवाईजहाज बनाएगा. ऐसे में माना जा रहा है कि वह प्लेन को हाईजैक करके विराट को नुकसान पहुचाने की कोशिक करेगा. तभी सई और विराट की प्लेन हादसे में मौत हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Adipurush Review: न मिला मनोरंजन...न मिले राम, 'आदिपुरुष' देख दर्शकों का टूटा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़