Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विनायक का ख्याल रखेगी सई, विराट पर फूटेगा गुस्सा

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: छोटे पर्दे के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' विराट, सत्या, सई की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि सई चव्हान हउस पहुंचेगी और वीनू का ख्याल रखेगी. वहीं विराट के साथ उसका झगड़ा भी होगा.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 7, 2023, 01:01 PM IST
  • 'गुम है किसी' में हुआ जोरदार हंगामा
  • वीनू के पास पहुंची सई
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विनायक का ख्याल रखेगी सई, विराट पर फूटेगा गुस्सा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler:  स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) ने लोगों के दिलों पर कब्जा जमा लिया है, लेकिन शो की कहानी ने इन दिनों दर्शकों को निराश किया हुआ है. आए दिन शो में हंगामा देखने को मिल जाता हैं, जिससे दर्शक भी परेशान हो उठे हैं. बीते दिन 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिला कि पत्रलेखा जाते-जाते विनायक रुला जाती है. वहीं पाखी के जाने पर विराट उसे ढूंढने की कोशिश करता है. दूसरी ओर सई पहली रसोईं में सबको खास डिश बनाके खिलाती है.

सई की पहली रसोई

'गुम है किसी के प्यार में' सई की शादी रस्में चल रही है.सई पहली रसोई में आम की खास डिश बनाती है.  सत्या सई की बनाई मैंगो मस्तानी खाता है. उसे सई के साथ खुश देखकर अंबा और बाकी परिवार के लोग भी खुश हो जाते हैं. अंबा सई को उसकी पहली रसोईं के लिए खास गिफ्ट देती है, साथ ही उसे और सत्या को परिवार आगे बढ़ाने को कहती है.

विनायक ने सई को किया कॉल

आप देखेंगे कि देर रात विनायक, सई को कॉल करके बताता है कि उसकी मां पत्रलेखा घर छोड़कर चली गई है. वह सई को भी अपने पास बुला लेता है. विनायक का ध्यान रखने के लिए सई देर रात को विराट के घर पहुंचती है. वहीं जब यह बात अंबा को पता चलेगी तो वह गुस्से से बौखला जाएगी. वह सत्या से कहेगी कि तेरी बीवी के पैर दोनों जगह पर बटे हैं. अगर उसने आगे से ऐसा किया तो वह पूरे परिवार के साथ नागपुर छोड़ देंगी.

सई को देख बौखलाएगा विराट

दूसरी तरफ सई को अपने दरवाजे पर देखकर विराट का पारा हाई हो जाता है. वह करिश्मा से कहेगा कि इस औरत को घर के अंदर न आने दें. वहीं सई जब विनायक का हवाला देगी तो विराट उसे ताना मारेगा कि अगर बच्चों की इतनी ही फिक्र थी तो छोड़कर गई क्यों.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat(@ayeshaxdolls)

विराट सई के मुंह पर दरवाजा बंद करने की कोशिश करेगा कि तभी वहां विनायक आकर सई को गले लगा लेगा.

विराट की क्लास लगाएगी सई

'गुम है किसी के प्यार में' आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई विनायक को सुलाकर वहां से जाने लगती है. तभी विराट रोककर उसे ताना मारता है कि अब आप दूसरे की बीवी हैं तो यहां न आएं, मैं अपने बेटे का ख्याल खुद रख लूंगा. इसपर सई भी जवाब देती है, 'जब तक बात मेरी थी, मैं चुप रही, लेकिन अब बात मेरे बच्चों की है तो मैं शांत नहीं रहूंगी.'

इसे भी पढ़ें:  राजनीति में किस्मत आजमाएंगी Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स को लेकर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़