Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई के प्यार में पागल दीवाना हुआ विराट, हर जगह करेगा पीछा

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि विराट विनायक के फोन से पता  लगा लेगा कि सई कहां है और  उसके पीछे पहुंच जाएगा. सई उसे रोकने की भी कोशिश करेगी , लेकिन वह हर हद पार करने को तैयार है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 19, 2023, 04:56 PM IST
  • सई का पीछा करेगा विराट
  • सवि ने भी छोड़ा बाबा का साथ
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई के प्यार में पागल दीवाना हुआ विराट, हर जगह करेगा पीछा

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler:  टीवी का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. विराट सई के पीछे जाता है, वहीं सई उससे दूर जाने की कोशिश में करती है. बीते दिन भी सई विराट को बेवकूफ बनाकर चव्हाण निवास आती है, जहां  उसकी एक्स सास अश्वनी उसे घर तोड़ने वाली बता देती है.

विराट को मिला सई का पता

'गुम है किसी के प्यार में' विराट विनायक का फोन लेकर धोखे से सई का पता लगा लेता है. सई जैसे ही सवि के साथ वहां से निकलती है, विराट भी अपनी कार लेकर सई का पीछा पहुंच जाता है. हालांकि सवि उसे देख लेगी और सई को चेता देती है. ऐसे में सई बेटी को लेकर कैब से भाग जाएगी और विराट देखता रह जाएगा.

पागल दीवाना हुआ विराट

सई बेटी के साथ छिपते छिपाते एक राजनैतिक रैली में पहुंच जाती है. वहां सवि से उसका हाथ छूट जाता है. सवि विराट को मिल जाती है. विराट को देखते ही सई घबरा जाती है. विराट सई से कहता है कि तुम मेरा हाथ थाम लो,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat (@ayeshaxdolls)

हम एक हो जाएंगे फिर सब ठीक हो जाएगा. हमारा छोटा सा परिवार पूरा हो जाएगा. विराट की इस बात पर सई बौखला जाती है, उसे चुप रहने के लिए कहती है. 

हद पार करेगा विराट

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई वहां से जाने लगेगी, वह उसका हाथ पकड़ लेगा. सई अपना हाथ छुड़ाएगी, लेकिन विराट उससे कहेगा कि वह शहर क्या अगर देश छोड़कर भी चली जाएगी तो भी उसे ढूंढ लेगा. विराट की हरकतें देखकर सई उसका कॉलर पकड़ लेगी और उसके सामने हाथ पैर जोड़ेगी.

इसे भी पढ़ें: कम खूबसूरती के चलते सुरेखा सीकरी को फिल्मों में काम देने से कतराते थे लोग, दमदार एक्टिंग से सबकि बोलती की बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़