Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler : सई-सत्या की होगी दोस्ती, पत्रलेखा से रिश्ता तोड़ेगा विराट

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' की पूरी टीम जश्न में डूबी हुई नजर आ रही है. हाल में ही सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें सभी लोग केक काटते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस पॉपुलर शो ने हाल में ही 800 एपिसोड का सफर तय कर लिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 04:25 PM IST
  • पाखी का टूटा दिल
  • सत्या-सई की बढ़ीं नजदीकियां
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler : सई-सत्या की होगी दोस्ती, पत्रलेखा से रिश्ता तोड़ेगा विराट

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein:  'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है. शो में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा लीड किरदारों में हैं. इस शो की दर्शकों ने हमेशा सराहना की है और इसे पसंद भी किया है. शो के किरदारों को भी लगातार दर्शकों का प्यार हासिल हुआ है. यानी अपने एंटरटेनिंग और दिलचस्प प्लाट के साथ, 'गुम है किसके प्यार में' ने दर्शकों को अपनी टीवी स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब हुआ है.

पत्रलेखा की खुली पोल

सत्या ने स्मार्ट तरीके से पाखी का सच जज के सामने ला दिया. कोर्ट रूम में वह पाखी से पूछता है कि सई उसे कैसी इंसान लगती है. नफरत की आग में पाखी सारी भड़ास निकाल देती है और सच बोल देती है. पाखी यह तक बोल देती है कि अगर सई मेरा परिवार छीनेगी तो मैं उसका सबकुछ छीन लूंगी. सत्या इस बात को पकड़कर साबित कर देते हैं कि पाखी ने सारे आरोप झूठे लगाए हैं. सत्या सई और पुल्कित निर्दोष साबित कर देता है. वहीं पाखी केस हार जाती है.

भवानी ने विराट को फिर प्यार का दिलाया एहसास

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि केस जीतने के बाद विराट बहुत खुश होता है. वहीं काकू उससे पूछती है कि वह सई से प्यार करता है या नहीं. पहले तो विराट गोल मोल बातें करता है, लेकिन काकू उसे कसम देती है, इसपर विराट अपने दिल की बात भवानी को बताता नजर आएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Well wisher (@ayeshamysweetheart)

वहीं वह कहेगा है कि वह अपने प्यार के लिए पाखी की जिम्मेदारी नहीं भूल सकता है.

पाखी से रिश्ता तोड़ेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' जल्द ही देखेंगे कि पाखी विराट से कहेगी कि वह उसके साथ नई शुरूआत करना चाहती है, लेकिन विराट उसे बताएगा कि वह पाखी के साथ नहीं बल्कि सई के साथ नई जिंदगी शुरू करना चाहता है. वह उससे अलग होकर अपनी नई दुनिया बसाने की बात भी कहता है. 

इसे भी पढ़ें:  असली और नकली जूते को नहीं पहचान पाईं Kareena Kapoor, शू-शेप केक देख चकराया सिर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़