Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: शो में नया किरदार करने जा रहा है एंट्री, क्या सई की लाइफ होने वाली है तबाह?

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' जल्द ही नए किरदार कि एंट्री होने वाली है. ये नया किरदार कोई और नहीं बल्कि डॉ सत्या की बहन का होने वाला है. सत्या की बहन सई के लिए तूफान बनकर आएगी. वहीं पाखी भी सई की लाइफ को जहान्नुम बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 22, 2023, 12:41 PM IST
  • शो में सत्या की बहन की होगी एंट्री
  • कहानी में आएगा नया मोड़
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: शो में नया किरदार करने जा रहा है एंट्री, क्या सई की लाइफ होने वाली है तबाह?

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' शुरुआत के दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. शो में होने वाला हंगामा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में आप देख रहे हैं कि कैसे पाखी सई और घरवालों के खिलाफ साजिश कर रही है. वहीं दूसरी ओर विराट सई को अपनी जिंदगी में शामिल करने का प्लान बना रहा है. जब कि मेकर्स सई और सत्या की नई खिचड़ी पकाने की तरफ बढ़ते दिख रहे हैं.

सत्या की बहन की धमाकेदार एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में सत्या की बहन तूफान बनकर आने वाली है. इस किरदार में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' स्टारर प्रिया आहूजा नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा कि वह शो में बतौर लावणी डांसर के किराद में दिखने वाली हैं. वहीं सई की लाइफ को भी उलट-पलटकर रख देंगी.

कहानी में आएगा नया ट्विस्ट

सत्या की बहन की एंट्री के बाद सई और सत्या की कहानी में नया मोड़ देखने को मिलेगा. हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. शो में दर्शक अभी सत्या और सई की नोकझोंक का आंनद ले रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वहीं सई को प्रपोज करने को लेकर दर्शक विराट को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. 

विराट-सई की बढ़ रही नजदीकियां

इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' विराट धीरे-धीरे सई की ओर बढ़ रहा है,तो वहीं पत्रलेखा ने सई को घर से बाहर निकालने के लिए वकील तक पहुंच गई है. वहीं दूसरी ओर सई और सत्या की नोंक-झोंक धीरे-धीरे दोस्ती में बदल रही है. बीते दिन 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ था, जिसमें विराट सई से प्यार का इजहार करता नजर आया था. आने वाले दिनों में शो में सई विराट और पाखी के बीच भी खूब हंगामा देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- Anil Kapoor fitness: 66 की उम्र में 40 के दिखते हैं अनिल कपूर, जानें एक्टर का फिटनेस रूटीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़