GHKKPM 15th March Spoiler: अन्वी संग घटिया हरकत करेगा मामा, सवि को हो जाएगा शक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 15th March Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मेहंदी के फंक्शन के बीच मुकुल मामा, अन्वी के साथ घटिया हरकतें करने लगेंगे. ऐसे में अस्मिता उसे समझाने की कोशिश करेगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2024, 06:01 PM IST
    • क्या सवि के सामने आएगा सच?
    • अन्वी कब तक करेगी बर्दाश्त
GHKKPM 15th March Spoiler: अन्वी संग घटिया हरकत करेगा मामा, सवि को हो जाएगा शक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 15th March 2024 Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों यशवंत और सुरेखा की शादी की सालगिराह के लिए फंक्शन्स चल रहे हैं. इसी के चलते मुकुल मामा के घर आने से परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है. मेहंदी की रस्म में भी मुकुल मामा अपनी आदर्शवादी बातों से सबका खूब दिल जीतेंगे. ऐसे में राव साहिब से कहेगा कि वो अपने हाथ में मेहंदी से सुरेखा का नाम लिखे. वहीं, सवि को मुकुल मामा की तारीफ करते हुए शिखा से बात करेगी, लेकिन इस दौरान अन्वी के चेहरे का रंग उड़ा होगा.

सवि की वजह से अक्का साहिब होगी निराश

शुक्रवार, 25 मार्च के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अन्वी भी मेहंदी के फंक्शन के लिए नीचे आ जाएगी. इस दौरान मामी सवि से कहेगी कि वो भी अपने हाथों में मेहंदी लगवा ले, लेकिन सवि मना कर देगी. अक्का साहिब भी सवि से मेहंदी लगवाने के लिए कहेगी, लेकिन वो नहीं मानेंगी. इसके बाद दूर्वा उसे ताने लगेगी तो सवि कहेगी कि कोई वजह है जो वो अपने हाथ में मेहंदी नहीं लगवा सकती. इस बात पर अक्का साहिब थोड़ी निराश हो जाएंगी.

सवि को डांटेगा ईशान

ईशान यह सब देख सवि को डांटेगा के उसने कहा था कि फंक्शन में कोई ड्रामा न करे, फिर वो परिवार का मान नहीं रख पाई वो. रीवा भी सवि को समझाएगी. ऐसे में सवि गुस्से में मेहंदी लगवाने के लिए बैठ जाएगी और जोर से चिल्लाकर कहेगी कि उसके हाथ में मेहंदी लगा दें. उसके बर्ताव से माहौल थोड़ा संजीदा हो जाएगा, लेकिन मुकुल मामा फिर से माहौल को संभाल लेंगे. मेहंदी वाली सवि से उसके पति का नाम पूछेगी तो वह चिड़किया बताएगी. मामी कहेगी कि ये तकरार बेडरूम तक ही रखे. रीवा यह देखकर उदास हो जाएगी.

मुकुल मामा करेंगे अन्वी संग बदतमीजी

उधर, मुकुल मामा, अन्वी को मेहंदी लगाने के लिए उसकी ओर बढ़ेंगे, लेकिन अस्मिता उसे रोक देगी. तभी रीवा आकर अस्मिता को मेहंदी लगवाने के लिए ले जाएगा और मुकुल मामा फिर अन्वी के पास चले जाएंगे. वह उसे मेहंदी लगाने के बहाने गलत ढंग से छूने लगेंगे. अस्मिता दूर बैठकर यह सब देखकर परेशान हो जाएगी. वहीं, मामा अन्वी के हाथ पर अपने नाम का M लेटर लिख देंगे और बदतमीजी करेंगे. अन्वी वहां से उठकर भाग जाएगी और अपने हाथ की मेहंदी धोने लगेगी.

सवि को होगा शक

दूसरी ओर मेहंदी के कारण सवि के हाथों में एलर्जी हो जाएगी. ईशान उसे देखेगा तो उसके हाथ पर ऑयल लगाने लगेगा. इस दौरान फिर से सवि और ईशान की बहस हो जाएगी. वहां, अन्वी अस्मिता के गले लगकर खूब रोएगी. अस्मिता उसे दिलासा देगी कि बस इस फंक्शन तक की ही बात है. इस दौरान सवि, अन्वी को परेशान देख लेगी और उसे शक होगा कि कुछ तो गड़बड़ है.

ये भी पढ़ें- Madhubala Biopic: मधुबाला की बायोपिक का हुआ ऑफिशियल ऐलान, ये डायरेक्टर संभालेंगी निर्देशन की कमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़