Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के प्ले से मचा हंगामा, गुस्से में अक्का साहिब को घर से बाहर लाएगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 19th December Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि के प्ले के बाद भोसले हाउस में हंगामा मच गया है. मीडिया वालों ने भी परिवार को घेर लिया है. ऐसे में ईशान का एक कदम सबकी बोलती बंद कर देगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 19, 2023, 06:34 PM IST
    • ईशान देगा मुंहतोड़ जवाब
    • सवि के कारण हुआ हंगामा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के प्ले से मचा हंगामा, गुस्से में अक्का साहिब को घर से बाहर लाएगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि सवि ईशान और ईशा के बीच गलतफहमियां दूर करने के लिए कॉलेज फेस्ट में एक प्ले करती है, जिसमें वह ईशान का बचपना दिखाने की कोशिश करती है, लेकिन इस कहानी को दिखाने के कारण बात और बिगड़ जाती है. वहीं, ईशा भी अब हमेशा के लिए ईशान की जिंदगी से दूर होने के लिए तैयार हो जाएगी. ऐसे में आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने जा रहा है.

ईशान की जिंदगी से जाने की बात करेंगी ईशा

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशा कहेगी कि आज के प्ले के कारण ईशान बहुत दुखी हुआ है. अगर वह अपनी अक्का साहिब के साथ ही खुश है कि उसे इस बात से कोई परेशानी नहीं. इसके बाद वह घर छोड़कर जाने लगेगी. तभी शांतनु उसे दिलासा देते हुए कहेगा कि कम से कम ईशान के सामने यह सच तो आया कि उसकी मां अपने फर्ज की वजह से उससे दूर हुई थी, न कि स्वार्थ के कारण.

सवि का होगा रो-रोकर हुआ हाल

उधर सवि अपनी बहन हरिणी के गले लगकर रोएगी. वह कहेगी कि वो बस अपने प्ले से ईशा और ईशान दोनों को गुरु दक्षिणा देना चाहती थी, लेकिन इस प्ले से अब दोनों ही उससे बहुत नाराज हो गए हैं. यहां कि अक्का साहिब ने उसे जलील किया, थप्पड़ मारा, फिर भी ईशान ने उन्हें रोकने की कोशिश भी नहीं की. इसके बाद सवि कहेगी कि इसमें कोई गलती नहीं है. वह ईशा और ईशान दोनों को समझाएगी कि उसकी नीयत खराब नहीं थी. हालांकि, हरिणी उसे ऐसा करने से रोक देगी.

भोसले हाउस पहुंचेगी मीडिया

दूसरी ओर भोसले हाउस में विमिन वेलफेयर और मीडिया की ओर से फोन आने लगेंगे. सोशल मीडिया पर भी प्रोटेस्ट शुरू हो जाएगा. अक्का साहिब ये सब देखकर बेहोश हो जाएगी. अस्मिता यशवंत से कहेगी कि वह उन्हें कुछ तो समझाए. यशवंत उससे कहेगा कि वो एक डरी हुई मां है. तभी निशिकांत आकर बताएगा कि घर के बाहर मीडिया जमा हो गई है. हर चैनल पर सिर्फ उनके परिवार की खबरें ही दिखाई जा रही हैं. इसी बीच ईशान गुस्से में घर आएगा और अक्का साहिब का हाथ पकड़कर घर के बाहर ले जाएगा और मीडिया के सवालों का जवाब देने खड़ा हो जाएगा.

मीडिया को फटकार लगाएगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि सवि कॉलेज जाने की तैयारी करेगी, लेकिन हरिणी उसे मना करेगी. सवि कहेगी कि वो कॉलेज जाकर ईशान को सब सच बताएगी. वहीं, ईशान मीडिया से कहेगा कि आप लोग सिर्फ नेगेटिव खबरों से अपनी दुकानें चला रहे हैं. कॉलेज को अवॉर्ड मिला है ये बात किसी खबर में नहीं आई, लेकिन कल से जो बातें उठ रही हैं उन पर खूब खबरें चलने लगी हैं. वह कहेगा कि जो भी खबरें चलाईं जा रही हैं वो झूठ है.

अक्का साहिब को गले लगाएगा ईशान

ईशान कहेगा कि 22 साल पहले जो हुआ उससे ज्यादा यह मायने रखता है कि 22 सालों में क्या हुआ. वह मीडिया के सामने अक्का साहिब को अपनी बड़ी मां कहेगा और बताएगा कि वह उसके लिए मां से बढ़कर हैं. उन्होंने सगी मां से ज्यादा प्यार दिया है उसे. इसके बाद वह अक्का साहिब को गले लगाकर लेगा. कहानी में आने वाले नए ट्वीस्ट को जानने के लिए अब दर्शकों के बीच उत्सुकता और बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Ex गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी ने खोल दी मुनव्वर फारुकी की पोल, रोते हुए शेयर किया ऐसा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़