Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जेल से छूटा समर्थ लाटकर, सवि की जिंदगी में आने वाली नई मुश्किल!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान सवि से बेहद नाराज है. ऐसे में वह उसे अपने केबिन से भी भगा देगा. वहीं, समर्थ लाटकर भी जेल से बाहर आ गया है, इसी के साथ सवि की जिंदगी में नई मुश्किलें भी आने वाली हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 20, 2023, 07:29 PM IST
    • सवि की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें
    • ईशान भी होगा सवि से नाराज
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जेल से छूटा समर्थ लाटकर, सवि की जिंदगी में आने वाली नई मुश्किल!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के ट्रैक में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सवि ने अपने प्ले के जरिए ईशा और ईशान के अलग होने की कहानी दिखाकर हंगामा मचा दिया है. ऐसे में भोसले हाउस के बाहर भारी मीडिया जमा हो जाती है. वहीं, ईशान सबके सामने अक्का साहिब को लेकर आता है और कहते है कि वो उसके लिए मां से भी बढ़कर है. सुरेखा भी उसे अपना बेटा कहकर खूब रोएगी. अब आने वाले ट्वीस्ट में और धमाका देखने को मिलेगा.

रीवा मांगेगी ईशान से माफी

बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान मीडिया से कहेगा कि सवि की कहानी काल्पनिक थी. भोसले इंस्टीट्यूट में महिलाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश की जाती है. इसके बाद ईशान वापस कॉलेज जाएगा. वहां, रीवा उससे माफी मांगेगी. रीवा कहेगी कि उसे तो पता ही नहीं था कि वह अनजाने में उसके जख्स कुरेद देगी. ईशान उससे बिना कोई बात किए उसे जाने के लिए कहेगा. हालांकि, रीवा कहेगी कि उसे उसकी माफी का इंतजार रहेगा.

सवि को जलील करेगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि ईशान अपने केबिन में परेशान होकर बैठा होगा. तभी सवि आ जाएगी और उससे बात करने की कोशिश करेगी, लेकिन उसे जलील करके वहां से भगा देगा. सवि जाते-जाते भी ईशान की चोट पर बैंडएड लगा देगी.

सवि को गले लगाएगी भवानी

सवि अपने घर पहुंचेगी तो वहां उसे बड़ी आजी (भवानी) मिलेगी. वह कहेंगी कि भवानी कहेगी कि वह उससे माफी मांगना चाहती है. सवि उससे कहेगी कि उसे पता चल गया था कि मंदार लाटकर का परिवार राक्षस है. इसके बाद भवानी सवि को गले लगा लेगी. एक तरफ भवानी सवि से माफी मांग रही होगी, दूसरी ओर समर्थ लाटकर जेल से छूटकर बाहर आ जाएगा. वह अपने पिता से कहेगा कि सवि से बदला लेने का वक्त आ चुका है. अब जहां वो होगी वहीं जाना है.

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Trailer Out: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने की होश उड़ाने की तैयारी, 'मेरी क्रिसमस' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़