Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार से माफी मांगेगी सवि, ईशान की हरकत देख उड़ जाएंगे सबके होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को ईशान और रीवा की शादी के बारे में पता चल जाएगा. ऐसे में सवि रीवा और पूरे भोसले परिवार से माफी मांगेगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 08:31 PM IST
    • सवि मांगेगी सबसे माफी
    • ईशान पर होगी नाराज
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार से माफी मांगेगी सवि, ईशान की हरकत देख उड़ जाएंगे सबके होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' अब तक हमने देखा कि ईशान अपने पूरे परिवार से लड़कर सवि को अपने कमरे में ले आता है. ऐसे में अक्का साहिब कहती है कि वो कभी सवि को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं आएगी. वहीं, रीवा भी भोसले हाउस पहुंच जाएगी और ईशान से कहेगी कि वो उसके बिना नहीं रह सकती, उसने अपने माता-पिता का घर भी छोड़ दिया है. वहीं, ईशान भी रीवा को देखकर रो पड़ता है. अब आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

सवि को आएगी हरिणी की याद

शुक्रवार, 2 फरवरी के एपिसोड में दिखाया जाएगा सवि को जब होश आएगा तो वह खुद को ईशान के कमरे में पाकर सोच में पड़ जाएगाी. उसे सबसे पहले अपनी हरिणी ताई का ख्याल आएगा. इसके बाद वह अपना फोन लेगी और उसी हॉस्पिटल में कॉल कर देगी जहां हरिणी का इलाज चल रहा था. नर्स सवि को बताएगी कि उसकी ताई अब ठीक है. उसके पति ने हरिणी को वीआईपी वॉर्ड में शिफ्ट करवा दिया है, जहां किसी को जाने की इजाजत नहीं है.

सवि को दिखेंगे शादी के सबूत

वहीं, दूर्वा ने ईशान के कमरे में रीवा और उसकी शादी और प्यार के सबूत रख देगी. इसके बाद सवि को होश आएगा तो वो अपने आस-पास रीवा और ईशान की फोटोज देखकर चौंक जाएगी. दूसरी ओर अक्का साहिब रीवा के समझाने की कोशिश करती है और उससे कहती है कि वो अब इसी घर में रहेगी, ईशान उसे निकाल नहीं पाएगा. वह रीवा से कहेगी कि सवि के पूरे परिवार के खत्म होने के बाद पता नहीं क्यों ईशान के मन में उसके लिए इतनी दया आ गई. सवि ने उसके लिए गोली खाकर इस गिल्ट को और बढ़ा दिया है.

रीवा को समझाएगी अक्का साहिब

अक्का साहिब कहेगी कि ईशान का मन मोम जैसा है औ वह सवि को परेशान नहीं देख पा रहा. वहीं, ईशान और रीवा के सारे गिफ्ट्स और शादी का कार्ड सवि देखेगी. तभी ईशान वहां आ जाएगा. सवि उससे इस बारे में सवाल करेगी. ईशान उसे बताएगा कि रीवा से उसकी आज शादी होने वाली थी. इस बात पर सवि रो पड़ेगी और पूछेगी कि उसने क्यों ऐसा किया. ईशान कहेगा कि उसके पास सोचने का वक्त नहीं था और उस समय जो ठीक लगा वो किया.

रीवा से माफी मांगेगी सवि

रीवा को सवि के चिल्लाने की आवाज सुनाई देगी, वह भागते हुए ईशान के कमरे में जाएगी. तभी रीवा और ईशान की फोटो गिरकर टूट जाएगी. ऐसे में रीवा ईशान को गले लगा लेगी. सवि रीवा से माफी मांगेगी और वहां से जाने लगेगा, लेकिन ईशान कहेगा कि उसे सवि से अकेले में बात करनी है और वह रीवा को कमरे से जाने के लिए कहेगा. उधर, यशवंत यह सोचकर परेशान होगा कि कहीं सवि ने किडनैपर्स की बात न सुन ली हो. वह कहेगा कि अस्मिता ने सारा बात सुन ली है. ऐसे में वह निशिकांत को डांटेगा.

सवि को जाने से रोकेगा ईशान

ईशान सवि को होस्टल जाने से रोकेगा और उसे बताएगा कि समृद्ध जेल से भाग गया है. वह कहेगा कि वो सवि के परिवार वालों से किए वादे को आखिरी सांस तक निभाएगा. इस पर सवि उससे कहेगी कि रीवा मैम से जो वादे किए थे उनका क्या? सवि पूरे भोसले परिवार से माफी मांगेगी और वहां से जाने लगेगी. अक्का साहिब इस बात से बहुत खुश हो जाएगी, लेकिन ईशान उसे रोकने लगेगा तो पूरा परिवार हैरान रह जाएगा.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के साथ होगा हादसा, अरमान को लगेगा बड़ा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़