Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को किडनैप करने जाएगा समृद्ध, रीवा होगी अक्का साहिब के बर्ताव से दंग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शादी की तैयारियों के बीच रीवा के सामने अक्का साहिब का ऐसा रूप आएगा, जिसे देख वह सोच में पड़ जाएगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 07:28 PM IST
    • शो में आएगा नया ट्वीस्ट
    • रीवा हो जाएगी हैरान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को किडनैप करने जाएगा समृद्ध, रीवा होगी अक्का साहिब के बर्ताव से दंग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय रीवा और ईशान की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि निनाद घर छोड़कर चले गया है. दूसरी ओर ईशान और रीवा की शादी की तैयारियां खूब जोर-शोर से चल रहा है. इस दौरान रीवा को किसी तरह पता चलता है कि अक्का साहिब शादी के बाद उसे बहुत परेशान करने वाली है. ऐसे में अब कहानी और दिलचस्प होने वाली हैं.

निनाद भूल जाएगी याददाश्त

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि निनाद, सवि को गिफ्ट भेजने वाले शख्स तो लेकर बहुत परेशान होगा और उसे ढूंढने के लिए घर से निकल पड़ेगा. इस वजह से इतना तंग हो जाएगा कि निनाद अपनी याददाश्त खो बैठेगा और उसे नागपुर वाली जिंदगी ही याद रह जाएगी. ऐसे में वह बस में बैठकर नागपुर पहुंच जाएगा. दूसरी ओर अक्का साहिब, रीवा को साड़ियां पसंद कराएगी, लेकिन उससे पहले शिखा साड़ी पसंद कर लेगी. अक्का साहिब इस बात पर उसे डांटने लगेगी.

अक्का साहिब करेगी रीवा को हैरान

अक्का साहिब का घर की बहुओं के लिए ऐसा बर्ताव देख रीवा को हैरानी होगी. ऐसे में रीवा कहेगी कि वह शिखा की पसंद की साड़ी ही पहनेगी. अक्का साहिब उसे जवाब देगी कि उसका ये व्यवहार सिर्फ अभी के लिए है या बाद तक रहने वाला है? हो सकता है कि शादी के बाद उसे अक्का साहिब के मुताबिक ही खुद को बदलना पड़ा. रीवा, अक्का साहिब की बातें सुनकर सोच में पड़ जाएगी.

निनाद के लिए परेशान होगा परिवार

उधर, निनाद के खो जाने से भवानी परेशान होकर रोने लगेगी. सवि और वीनू हर जगह आजोबा की खोज में लगे होंगे, लेकिन उन्हें वह कहीं नहीं मिलेंगे. वहीं, रीवा अपने प्री-वेडिंग शूट के लिए तैयारी कर रही होगी. उसे कोई ड्रेस पसंद नहीं आएगी. इसके बाद वह गाउन पर ईशान की हूडी पहन लेगी. अन्वी यह सब देखकर हैरान रह जाएगी. हालांकि, ईशान कहेगा कि रीवा को जो पसंद है उसे वही करने दिया जाए.

सवि को किडनैप करने की कोशिश करेगा समृद्ध

आगे हम देखेंगे कि निनाद, ईशान की गाड़ी से टकरा जाएगा. ईशान उसे अपनी कार में बिठाएगा और सवि को कॉल करेगा. सवि उसे लोकेशन भेजेगी और ईशान, निनाद को घर छोड़ने जाएगा. दूसरी ओर समृद्ध भी सवि से शादी के लिए पूरी तैयारियां कर चुका होगा. वह कुछ गुंडों के साथ सवि के घर पहुंच जाएगा. वहीं, सवि फंक्शन में जाने के लिए तैयार होगी. भवानी उसकी नजर उतारकर मिर्च जलाएगी तो गुंडों को खांसी आने लगेगी. सभी लोग ढूंढेंगे की आवाज कहां से आ रही हैं. इस बीच समृद्ध, सवि को किडनैप करने की कोशिश करेगा.

ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल पार्क' में आएगा बड़ा ट्वीस्ट, बॉबी देओल की किरदार फिर आ सकता है नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़