Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: कॉलेज में होगी सवि के साथ जबरदस्ती, ईशान बचाएगा जान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का ट्रैक सवि और ईशान पर पहुंच गया है. ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. हालांकि, वहीं सवि की मुश्किलें अब भी कम होने का नाम नहीं ले रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 8, 2023, 07:35 PM IST
  • दुर्वा फिर सवि के लिए बनेगी मुसीबत
  • ईशान बनकर आएगा सवि का मसीहा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: कॉलेज में होगी सवि के साथ जबरदस्ती, ईशान बचाएगा जान

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार की' की कहानी 20 साल के लीप के बाद अब शक्ति और भाविका शर्मा पर पहुंच चुकी है. शो में इन दिनो सवि और ईशान का ट्रैक दिखाया जा रहा है. इसी के साथ शो की कहानी और दिलचस्प होती जा रही है. पिछले दिनों सवि और ईशान के बीच काफी झगड़े देखने को मिला. हालांकि, अब लगता है कि ईशान पिछली सारी बातें भूलकर सवि की मदद करने लगा है.

अब तक हमने देखा...

पिछले एपिसोड में अब तक हमने देखा कि कॉलेज का पहला दिन है और सवि पहले ही दिन क्लास के लिए लेट हो जाती है. ऐसे में ईशान उसे अपनी क्लास से बाहर निकाल देता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHUM HAI KISI KEY PYAAR MEIIN  (@ghumhaikisikeypyaarmeiinn)

दूसरी ओर सवि और ईशान की बहन दुर्वा के बीच भी विवाद बढ़ता ही जा रहा है. शाम को कॉलेज के बाद दुर्वा और उसके साथी मिलकर सवि को घर नहीं जाने देती और उसके साथ बदतमीजी करते हैं और उसे क्लारूम में बंद करके भाग जाते हैं.

सवि को बंद कमरे में छोड़कर भाएंगे सब

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को अकेले कॉलेज में बंद करके जाना दुर्वा की बहन को बिल्कुल ठीक नहीं लगेगा. वह दुर्वा से कहती है कि सवि को छोड़ दे, लेकिन दुर्वा उसे चुप करवा देती है और उसे लेकर घर के लिए निकल जाती है. वहीं, सवि कमरे से निकलने की लाख कोशिशे करती है, ऐसे में उसे चोट भी लग जाती है.

सवि को ढूंढने निकलेगी हरिणी

दूसरी ओर सवि की आजी बहुत घबराई हुई सी ईशा मैम से मिलने के लिए जाती है. वह ईशा को वीनू और समृद्ध के पापा के प्लान के बारे में सब बता देती है. वहीं. जब सवि देर रात तक घर नहीं पहुंचती तो उसकी बहन हरिणी भी उसे लेकर बहुत परेशान हो जाती है. काफी इंतजार के बाद भी जब सवि की कोई खबर नहीं मिलती हरिणी अपने पति के साथ सवि को ढूंढने कॉलेज जाती है, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड उसे अंदर ही नहीं जाने देता.

ईशान आएगा सवि को बचाने

आगे हम देखेंगे कि ईशान को जैसे ही पता चलता है कि सवि देर रात तक भी घर नहीं पहुंची है तो ऐसे में वह खुद सवि को ढूंढने के लिए निकल पड़ता है और सीधा कॉलेज पहुंचता. ईशान उसे कॉलेज में हर जगह देखता है. तभी उसे एक कमरे से सवि की आवाज सुनाई देती. ईशान तुरंत उसे कमरे को खुलवाता है तो सवि वहीं बैठकर रो रही होती है. सवि ईशान को देखते ही उसे गले लगा लेगी.

ये भी पढ़ें- एक हिट को तरसे सलमान खान ने थामा इस साउथ डायरेक्ट का हाथ, 25 साल बाद करण जौहर संग भी करेंगे काम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़