गोविंदा के दामाद की पहली फोटो आई सामने, जानें भांजी आरती सिंह का होने वाला दूल्हा कौन है?

Arti Singh To Marry With Dipak Chauhan: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आइए जानते हैं आरती की शादी किस्से होगी और कौन है आरती का होने वाला दूल्हा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2024, 05:59 PM IST
  • आरती सिंह जल्द ही बनेंगी दुल्हन
  • आरती सिंह जल्द लेंगी सात फेरे
गोविंदा के दामाद की पहली फोटो आई सामने, जानें भांजी आरती सिंह का होने वाला दूल्हा कौन है?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी आरती सिंह पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं. आरती बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी है. आरती अक्सर चर्चा में रहती हैं. वहीं आरती को लेकर खबर आ रही है कि एक्ट्रेस जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. इनदिनों आरती की शादी की तैयारियां चल रही हैं. आइए जानते हैं आरती की शादी किस्से होगी और कौन है आरती का होने वाला दूल्हा. 

आरती और दीपक की मुलाकात 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरती की शादी इस महीने 25 अप्रैल 2024 को होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरती की शादी मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ होगी. आरती और दीपक की शादी मुंबई में होगी. मेहंदी और हल्दी से लेकर आरती की शादी की सारी रस्में मुंबई में होगी. आरती ने बताया कि उनकी और दीपिका की मुलाकात एक प्राइवेट मैचमेकर्स के द्वारा हुई थी. आरती की शादी पूरी तरह से अरेंज मैरिज है.  

पिछले साल हुई थी सगाई 
इंटरव्यू में आरती सिंह ने बताया है कि दीपक से उनकी पहली बार बात पिछले साल 2023 जुलाई में हुई थी. इसके बाद दोनों को मुलाकात शुरू हुई. इसके बाद दीपक को समझा और नवंबर में रिश्ते के लिए हां कहा. इसके बाद जब तक हमारे घरवालों ने रिश्ते की हां नहीं की तब तक हम आगे नहीं बढ़ें.  1 जनवरी को दीपक ने दिल्ली में मेरे गुरुजी के मंदिर में अंगूठी पहनाकर मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा और मैंने हां कह दिया. मैं उसी पल को अपनी सगाई मानती हूं. 

हनीमून की प्लानिंग 
आरती ने इंटरव्यू में हनीमून को लेकर बात करते हुए बोली- फिलहाल अभी हम शादी की तैयारियां कर रहे हैं. शादी की तैयारी में हम इतने बिजी हैं, इसी वजह से हनीमून प्लान करने का टाइम नहीं बचा. मैं शादी के बाद सबसे पहले मंदिर जाउंगी. मैं अपनी लाइफ की नई जर्नी के लिए काफी उत्साहित हूं. 

ये भी पढ़ें- Dunki VFX Breakdown: फिल्म के ये सीन्स थे एक दम नकली! राजकुमार हिरानी का VFX वीडियो कर देगा हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़