गुरु रंधावा शुरू करने जा रहे हैं नया सफर, अनुपम खेर का मिला साथ

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने गानों से दुनियाभर के दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया हुआ है. उनका हर सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. हालांकि, इस बार गुरु नए सफर पर निकल पड़े हैं और इसमें उनका साथ दे रहे हैं अनुपम खेर.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 09:30 PM IST
  • गुरु रंधावा अब एक्टिंग करते दिखेंगे
  • अनुपम खेर की फिल्म में दिखेंगे गुरु
गुरु रंधावा शुरू करने जा रहे हैं नया सफर, अनुपम खेर का मिला साथ

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam KHer) एक लंबे सफर एक्टिंग की दुनिया में बिता चुके हैं. आज भी वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं. अब अभिनेता अपनी 532वीं फिल्म के साथ तैयार हैं. उनकी इस फिल्म में एक खास बात इसकी स्टार कास्ट भी होने वाली है. दरअसल, अनुपम खेर की इस फिल्म से मशहूर पंजाबी सिंह गुरु रंधावा (Guru Randhawa) एक्टिंग की दुनिया में रखने जा रहे हैं.

अनुपम खेर ने गुरु रंधावा संग शेयर की फोटो

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर गुरु के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उनकी पीठ कैमरे की तरफ है क्योंकि दोनों फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं. अनुभवी स्टार ने सिंगर के ट्रैक 'हाई रेटेड गबरू' को भी बैकग्राउंड में बजते हुए सुना जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं अपनी 532वीं स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और यह उनकी पहली है! भले ही वह पहले से ही एक सुपरस्टार हैं. देवियों और सज्जनो! पेश है गुरु रंधावा- अभिनेता! उन्हें अपना प्यार और आशीर्वाद दें! जय माता दी!'

गुरु रंधावा ने बांधे अनुपम खेर की तारीफों के पुल

इसी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने भी लिखा, 'मैं इससे बेहतर लॉन्च के लिए नहीं सोच सकता था. मैं अपनी पहली स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और यह उनकी 532वीं है.'

नए सफर के लिए उत्साहित हैं गुरु रंधावा

गुरु ने आगे कहा, 'मैं एक नया कलाकार हूं और खेर साहब एक लीजेंड हैं (सर ये कहलाना पसंद नहीं करते). आप लोग एक गायक के रूप में मेरे लिए बहुत उदार और दयालु रहे हैं. अब मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी नई यात्रा में आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. मैं बहुत मेहनत करने का वादा करता हूं! मैं इससे बेहतर लॉन्च के लिए नहीं सोच सकता था. रब राखा!' अब गुरु रंधावा के फैंस उन्हें एक्टर के रूप में देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी को मिली राहत, महिला पत्रकार ने शिकायत लिया वापस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़