Kuch Khattaa Ho Jaay Teaser OUT: सिंगिग के अब एक्टिंग का जादू चलाने आए गुरु रंधावा, रिलीज हुआ पहली फिल्म का टीजर

Kuch Khattaa Ho Jaay Teaser OUT: सिंगर गुरु रंधावा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी पहली फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' का टीजर भी जारी कर दिया गया है. इसमें वह साई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 02:48 PM IST
    • अब एक्टिंग करते दिखेंगे गुरु रंधावा
    • नई पारी खेलने के लिए हुए तैयार
Kuch Khattaa Ho Jaay Teaser OUT: सिंगिग के अब एक्टिंग का जादू चलाने आए गुरु रंधावा, रिलीज हुआ पहली फिल्म का टीजर

Kuch Khattaa Ho Jaay Teaser OUT: मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपनी आवाज और स्टाइलिश अंदाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. उनका हर गाना रिलीज होते ही हिट हो जाता है. गुरु रंधावा ने पूरी दुनिया में एक बड़ी फैन फॉलोइंग बटोर ली है. ऐसे में उनके हर अंदाज को चाहने वालों ने खूब प्यार दिया है. इसी बीच अब सिंगर अपनी एक्टिंग का जादू चलाने के लिए भी दर्शकों के बीच हाजिर हो गए हैं. उनकी फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' (Kuch Khattaa Ho Jaay) हो जाए का मजेदार टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म से वह बॉडीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

साई मांजरेकर भी आईं नजर

टीजर में गुरु रंधावा के प्यार उलझी हुए कहानी देखने को मिल रही है. इसमें वह एक सिरफिरे आशिक का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में गुरु रंधावा के साथ एक्ट्रेस साई मांजरेकर को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

टीजर बहुत दिलचस्प और मजेदार है. फिल्म में दिग्गज एक्टर अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. टीजर में अनुपम की छोटी सी झलक देखने को मिल रही है.

16 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

गुरु रंधावा ने टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैंस के शेयर किया है. वहीं, टीजर जारी होने के बाद रंधावा के चाहने वालों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ गई है. सिंगर ने इस टीजर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक लव स्टोरी, जो इतनी कैंडी जितनी मीठी है...सिरफिरे मजनू की हरकतों और खूबसूरत लैला के आकर्षण के साथ इमोशंस, ड्रामा और खूब मस्ती करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें. टीजर आ गया है. 'कुछ खट्टा हो जाए' 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है.'

जादुई आवाज का चलाया जादू

गौरतलब है कि गुरु रंधावा को 'तेनु सूट सूट करदा', 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे हिट गानों को अपनी जादुई आवाज से सजाते हुए देखा गया है. रंधावा के ज्यादातर गाने उन्हीं पर फिल्माए भी जाते हैं. ऐसे में अब एक्टर को फिल्मों में देखना फैंस के लिए एक शानदार अनुभव होने वाला है.

ये भी पढ़ें- नव्या नवेली के शो में नानी जया बच्चन ने की खूब मस्ती, बोलीं- 'शादी के बाद...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़