Hansika Motwani ने शादी के बाद निभाई पहली रस्म, मीठे में परोसा हलवा

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अपनी शादी के बाद अपने ससुराल में अपनी बाकि की रस्में पूरी कर रही हैं. उनके पति सोहेल कथूरिया उनकी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस तक पहुंचा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 08:13 AM IST
  • हंसिका मोटवानी ने परोसा हलवा
  • शादी के बाद पूरी की पहली रस्म
Hansika Motwani  ने शादी के बाद निभाई पहली रस्म, मीठे में परोसा हलवा

नई दिल्ली: हंसिका मोटवानी इस साल हाथ में मेंहदी रचाने वाली सेलेब्स में से एक हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के नाम की मेंहदी रचाई और मांग में सिंदूर भरा. सोहेल और हंसिका ने जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी की. दोनों शादी के बाद मुंबई लौट आए. ऐसे में हंसिका अपनी शादी के बाद की रस्में पूरी करतीं दिखाई दीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sohael Khaturiya (@sohaelkaturiya)

पहली रसोई

हंसिका ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी पहली रसोई के पकवानों की वीडियो शेयर की. ये वो रस्म है जब दुल्हन अपने ससुराल वालों के लिए रसोई में पकवान बनाती है. हंसिका ने अपने ससुराल में सबसे पहले हलवा बनाया. पति सोहेल ने अपनी पत्नी के साथ की सेलिब्रेशन को इंस्टा पर शेयर किया. ऐसे में हंसिका हलवा परोसते हुए नजर आ रही हैं.

शादी की तस्वीरें की शेयर

शादी होने के बाद सोहेल कथूरिया की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. इसका इस बात से पता लगाया जा सकता है कि सोहेल सादी की हर अपडेट अपने इंस्टा अकाउंट से देते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस भी उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. जहां हंसिका ने लाल रंग का जोड़ा पहना वहीं सोहेल कथूरिया ने हाथीदांत की शेरवानी पहनी थी.

काम पर करेंगी वापसी

हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. जल्द ही एक्ट्रेस को 'पार्टनर', '105 मिनट्स', 'माई नेम इज श्रुति' और 'राउडी बेबी' में दिखाई देंगी. काफी समय से इंडस्ट्री से ब्रेक लेने के बाद वो फिर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. ऐसे में उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़