न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखा मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का ग्लैमरस अंदाज, रिलीविंग ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की फैंस आज दुनियाभर में हैं. उनका हर नया लुक फैंस के बीच तेजी से वायरल हो जाता है. अब एक बार फिर से हरनाज की अदाओं ने सभी को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 10:23 PM IST
  • हरनाज संधू व्हाइट ड्रेस में कहर ढा रही हैं
  • हरनाज की अदाओं ने मदहोश कर दिया है
न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखा मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का ग्लैमरस अंदाज, रिलीविंग ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने बेशक अब तक एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा है, लेकिन मॉडल के तौर पर वह हर दिन खूब कमाल दिखा रही हैं. हरनाज की हर अदा पर आज पूरी दुनिया में मौजूद फैंस जान छिड़कते हैं. ऐसे में उनका हर लुक तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो जाता है. हरनाज भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

व्हाइट ड्रेस में कहर ढा रही हैं Harnaaz Sandhu

हरनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. ऐसे में अब फैंस को भी उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से हरनाज की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं हरनाज संधू

इन तस्वीरों में हरनाज न्यूयॉर्क की सड़कों पर टहलती हुई नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने डीपनेक स्किन फिट व्हाइट ड्रेस पहनी है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट चेक प्रिंट वाली हैट भी पहनी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

हरनाज ने अपने इस लुक ग्लॉसी ब्राउनिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गले में गोल्ड का नेकपीस कैरी किया है और सनग्लासेस लगाए हैं. इस लुक हरनाज काफी हॉट दिख रही हैं.

फैंस के बीच वायरल हुआ लुक

हरनाज संधू का ये लुक तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो रहा है. फैंस और कई मशहूर हस्तियों ने उनके इस लुक की तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने व्हाइट ड्रेस में दिखाया सिजलिंग अवतार, अदाओं पर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़