Cannes 2024: कान 2024 में 'बिब्बोजान' ने किया गजगामिनी वॉक, Aditi Rao Hydari का वीडियो हुआ वायरल

Aditi Rao Hydari Cannes 2024 : संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में बिब्बोजान के रोल के लिए लाइम लाइट बटोर रही अदिति राव हैदरी कान 2024 में जलवा बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस ने कान में भी अपनी पॉपुलर गजगामिनी वॉक कर सबका दिल जीत लिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 23, 2024, 10:38 AM IST
  • कान 2024 में बिब्बोजान का जलवा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Cannes 2024: कान 2024 में 'बिब्बोजान' ने किया गजगामिनी वॉक, Aditi Rao Hydari का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Aditi Rao Hydari Cannes 2024: संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी" को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, और अदिति राव हैदरी सबसे बड़े वेब सीरीज के जादू को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी बिखेर रही हैं. संजय लीला भंसाली की पॉपुलर ऑनलाइन सीरीज में बिब्बोजान के रूप में शानदार काम करने वाली अदिति राव हैदरी ने कान्स में "सईयां हटो जाओ" गीत पर अपना पॉपुलर वॉक किया. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कान में बिब्बोजान का जलवा

अदिति का कान लुक सामने आ चुका है. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया. अपने सोशल मीडिया पर अदिति राव हैदरी ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें वह कुछ लोगों के साथ बिब्बोजान की गजगामिनी वॉक करती दिख रही है. वहीं बैकग्राउंड में सइयां हटो जाओ तुम बड़े वो गाना सुना जा सकता है.

भंसाली की सीरीज ने जीता दिल

संजय लीला भंसाली अपनी कमाल की स्टोरी टेलिंग और किरदारों को सोच समझकर क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं. "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" में उनके काम के लिए उन्हें बहुत तारीफें मिली हैं. लोगों को खास कर के यह पसंद आया है कि उन्होंने बिब्बोजान की भूमिका के लिए अदिति राव हैदरी को किस तरह से चुना है. लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने इस किरदार में बहुत गहराई जोड़ी है. बिब्बोजान इस सीरीज में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदारों में से एक बन गई, जिससे पता चलता है कि भंसाली का डायरेक्शन कितना अच्छा था और हैदरी की परफॉर्मेंस कितनी शानदार थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTH (@althindia)

कान में हैदरी द्वारा निभाए गए बिब्बोजान के किरदार के प्रति यह एक खूबसूरत ट्रिब्यूट है, जिसमें भूमिका की सुंदरता और आकर्षण को पेश किया गया है. सीरीज का ऑनलाइन अच्छा परफॉर्मेंस और लोगों की अभी भी इसके किरदारों में रुचि, यह दिखाती है कि भंसाली कहानियां कहने में कितने अच्छे हैं और उनके किरदार कितने टाइमलेस हैं. संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" एक आठ-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में स्ट्रीम हो रही है.

ये भी पढ़ें- Kissa E Mehmood: जानें क्यों मेकअप का सामान साथ लेकर सोते थे महमूद, ऐसे मिला था फिल्मों में काम करने का मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़