हिना खान हुईं अगली फिल्म को लेकर उत्साहित, पहले गाने में दिखा अलग अवतार

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी अगली फिल्म 'लाइंस' को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं. इस फिल्म को वूट सेलेक्ट पर रिलीज किया गया है. हिना खान अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2021, 10:47 PM IST
  • हिना खान अगली फिल्म 'लाइंस' को लेकर उत्साहित हैं
  • फिल्म में हिना को एक अलग अंदाज में देखा जाने वाला है
हिना खान हुईं अगली फिल्म को लेकर उत्साहित, पहले गाने में दिखा अलग अवतार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. हिना टीवी सीरियल्स के अलावा म्यूजिक वीडियो और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. अब फिर से हिना अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं.

काफी पसंद किया जा रहा है फिल्म का पहला गाना

हिना खान की फिल्म 'लाइंस' का पहला गाना 'झेलम दे दरिया' सूफी गायक और कवि रोहिल भाटिया द्वारा रचित और यश चौधरी द्वारा गाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अभिनेत्री ने इस फिल्म में एक कमजोर लड़की नाजिया की मुख्य भूमिका निभाई है, जिसकी शादी कश्मीर की सीमा के पार होती है. कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे सीमा पर तनाव युगल के बीच रिश्ते में एक बाधा बन जाते हैं.

फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं हिना

हिना खान ने अपना उत्साह और अनुभव साझा करते हुए कहा, "इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना वास्तव में सौभाग्य की बात है. इस फिल्म और खासतौर पर इस गाने की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत सारे अद्भुत अनुभव हुए हैं. मैं बस दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार कर रही हूं. उनसे अपार प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है."

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

फिल्म को राहत काजमी, तारिक खान, जेबा साजिद और राज कुशवाहा ने प्रोड्यूस किया है. यह जम्मू और कश्मीर में सीमा के दोनों ओर रहने वाले लोगों के जीवन पर आधारित है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

यह फिल्म पुंछ पर आधारित है, जो एक ऐतिहासिक शहर है और सीमा पर विभाजित है. फिल्म में हिना खान के साथ फरीदा जलाल, ऋषि भूटानी और अहमर हैदर जाहिद कुरैशी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में हैं. यह फिल्म वूट सेलेक्ट पर रिलीज हुई है.

म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं हिना खान

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें शहीर शेख के साथ म्यूजिक वीडियो 'बारिश' में देखा गया है. इस गाने को युवाओं के बीच बेहद पसंद किया जाता है. ये गाना अब तक 25 करोड़ हिट्स को पार कर चुका है.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने समुद्र किनारे दिखाया बोल्ड अवतार, खूबसूरती से फिर बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़