सर्जरी के बाद हिना खान के फिर बयां किया दर्द, अस्पताल से फोटो शेयर कर बताया हाल

हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करवा रही हैं. एक्ट्रेस ने जब से इसका ऐलान किया है, तभी से चाहने वाले उनके चाहने वाले उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं, हिना ने अब फिर से हेल्थ अपडेट देते हुए कुछ पोस्ट शेयर किए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 17, 2024, 03:53 PM IST
    • हिना खान का पोस्ट वायरल
    • बेहद दर्द में हैं हिना खान
सर्जरी के बाद हिना खान के फिर बयां किया दर्द, अस्पताल से फोटो शेयर कर बताया हाल

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में उस समय अपने चाहने वालों को उस समय हैरान कर दिया जब उन्होंने बताया कि वह स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. इसके बाद से ही हिना के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस लगातार चाहने वालों के साथ अपनी हेल्थ अपडेट शेयर कर रही हैं. अब फिर से हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज और नोट शेयर कर अपना दर्द बयां किया है. इसी के साथ यह भी सामने आया कि बीती 16 जुलाई को एक्ट्रेस की सर्जरी हुई है.

हिना ने अस्पताल से शेयर की फोटो

हिना खान ने हॉस्पिटल के बेड से अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक दिन और दुआ.'

इसके अलावा उन्होंने एक पोस्ट में बताया कि वह कितने में दर्द में हैं. यहां एक्ट्रेस ने लिखा, 'लगातार दर्द में हूं, हां लगातार. हर एक सेकंड. वो व्यक्ति मुस्कुरा रहा है? अब भी दर्द में है. वो व्यक्ति इसका जिक्र नहीं करता? अब भी दर्द में है. वो कहता है 'मैं ठीक हूं', तब भी वो दर्द में हैं.'

अस्पताल ने दिया हिना को नोट

वहीं, हिना ने एक पेपर पर लिखा नोट भी शेयर किया है, जो उन्हें कोकिलाबेन ऑस्पिटल के स्टाफ की ओर दिया गया है.

इस पोस्ट में लिखा है, 'हमें पता है कि ये सर्जरी आपके लिए मुश्किल रही होगी, लेकिन हमें खुशी है कि आप ठीक होने की राह पर हैं. हम आपके जल्द पूरी तरह स्वस्थ होने की कामना करते हैं. उम्मीद है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगी.'

कैंसर पीड़ितों को मोटिवेट कर रही हैं हिना खान

गौरतलब है कि हिना खान लगातार अपनी हेल्थ अपडेट्स के साथ उन लोगों को भी मोटिवेट कर रही हैं जो उन्हीं की तरह कैंसर से जंग लड़ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने अपना वीडियो शेयर कर बताया था कि वह काम पर लौट आई हैं. उन्हें मेकअप रूप में देख गया था, जहां उन्होंने लंबे बाल दिखाने के लिए विग पहनी हुई है. इसके अलावा कीमोथेरेपी के कारण शरीर पर पड़े निशान को मेकअप की मदद से छिपाने की कोशिश की जा रही थी. हिना के फैंस के अलावा इस मुश्किल सफर में की मशहूर हस्तियां भी लगातार उनकी हिम्मत बढ़ा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Sardar 2: साउथ एक्टर कार्ति की फिल्म के सेट पर दर्दनाक हादसा, 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़