क्या फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन! सबा आजाद संग ले सकते हैं सात फेरे

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी लव लाइफ पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं. अब खबर आ रही है कि ऋतिक और सबा आजाद (Saba Azad) संग शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2022, 02:14 PM IST
  • सबा संग घर बसाएंगे ऋतिक?
  • दोनों जल्द ले सकते हैं सात फेरे
क्या फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन! सबा आजाद संग ले सकते हैं सात फेरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस समय उनकी लव लाइफ पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं. आज कल ऋतिक का नाम एक्ट्रेस और संगीतकार सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जुड़ रहा है. जब से उन्हें सबा के साथ देखा गया है, तब से हर कोई उनका रिलेशनशिप स्टेटस जानने के लिए बेकरार है. 

एक कदम आगे बढ़ा ऋतिक और सबा का रिश्ता 

बीते दिनों ही सबा को रोशन परिवार के साथ लंच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था. अब सबा आजाद सिर्फ ऋतिक रोशन ही नहीं बल्कि उनके परिवार के भी ज्यादा नजदीक नजर आने लगी हैं. ऋतिक और सबा का रिश्ता एक कदम आग बढ़ता दिख रहा है. हालांकि अब तक दोनों ने अपने इस रिश्ते को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है. 

सबा को लेकर ऋतिक काफी सीरियल हैं

दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों को देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अब खबरें आ रही हैं ऋतिक अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड संग फिर से घर बसाने को तैयार हैं. सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता घर बसाने की सोच रहे हैं. खबरों के मुताबिक 'सबा को लेकर ऋतिक काफी सीरियल हैं और वह इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. वह शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं'. 

एक साथ काफी खुश हैं ऋतिक और सबा

इस बात में कोई दोराय है कि ऋतिक और सबा एक साथ काफी खुश हैं. बता दें कि हाल ही में ऋतिक के चाचा और म्यूजिक कंपोजर राजेश रोशन (Rajesh Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की थी. जिसमें पूरा रोशन परिवार एक साथ नजर आ रहा था. इस फोटोज में ऋतिक की रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी दिखाई दे रही थीं.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' की बबीता जी ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, हाई स्लिट गाउन में बिखेरे जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़