Vikram Vedha OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होगी ऋतिक रोशन स्टारर 'विक्रम वेधा', जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

Vikram Vedha OTT Release: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की हालिया रिलीज फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली है. जानें स्ट्रीमिंग से जुड़ी पूरी डिटेल.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2022, 01:12 PM IST
  • ओटीटी पर स्ट्रीम होगी 'विक्रम वेधा'
  • दो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म
Vikram Vedha OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होगी ऋतिक रोशन स्टारर 'विक्रम वेधा', जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

नई दिल्ली: Vikram Vedha OTT Release: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रिमेक है. ऑरिजनल फिल्म में आर माधवन, विजय सेतुपति, श्रद्धा श्रीनाथ, काथिर और वरलक्ष्मी सरथकुमार नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक-सैफ स्टारर 'विक्रम वेधा' फ्लॉप साबित हुई है. अब इस फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.

दो प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

ओटीटी स्ट्रीम अपडेट्स ने 'विक्रम वेधा' के रिलीज की अनाउंसमेंट ट्विटर पर की है. इसने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें ऋतिक और सैफ दिख रहे हैं. कैप्शन में लिखा गया है कि सैफ अली खान- ऋतिक रोशन ‘विक्रम वेधा’ हिंदी में जल्द ही Voot Select और Jio Cinemas पर स्ट्रीमिंग होगी. हालांकि अभी तारीख की अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

दर्शकों को नहीं पसंद आई फिल्म

'विक्रम वेधा' का तमिल वर्जन लोगों को काफी पसंद आया था, लेकिन बात अगर हिंदी वर्जन की करें तो फिल्म की कहानी दम नहीं दिखा. दर्शकों ने फिल्म को सिरे नकार दिया. 175 करोड़ रुपए के बजट में बनीं फिल्म कमाल दिखाने में नाकामयाब रही है.

कहानी है विक्रम और वेधा की. वेधा क्रिमिनल है और विक्रम पुलिसवाला. विक्रम को वेधा को पकड़ना है और वेधा हर बार विक्रम को कोई कहानी सुनाकर बच निकलता है.

ये स्टार आए नजर

'विक्रम वेधा' का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है, जो इसी नाम से बनी साउथ की फिल्म को भी बना चुके हैं. साउथ की फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. वहीं, हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी भी शामिल हैं. मल्टी स्टारर फिल्म होने के बाद भी फिल्म सफल नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें- 'लुक हूज टॉकिंग' की स्टार क्रर्स्टी एले का हुआ निधन, कैंसर से पीड़ित थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़