जबरदस्त फिल्में देने के बाद भी हुमा कुरैशी क्यों नहीं है करियर से खुश? कही ये बात

हुमा कुरैशी ने अपने बेहतरीन अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीत है. हालांकि, इस बीच अब हाल ही में हुमा का कहना है कि वह आज भी अपने करिय से खुश नहीं हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2021, 12:20 AM IST
  • हुमा कुरैशी ने पर्दे पर कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं
  • हुमा का कहना है अभी उन्हें बहुत कुछ हासिल करना है
जबरदस्त फिल्में देने के बाद भी हुमा कुरैशी क्यों नहीं है करियर से खुश? कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Quereshi) का अब तक का करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. इस दौरान उन्होंने कई ऐसी भूमिकाओं को भी दर्शकों के सामने पेश किया, जो काफी चुनौतिपूर्ण रहीं. हुमा कुरैशी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2012 में रिलीज हुई क्राइम ड्रामा फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से की थी.

कई शानदार फिल्मों का हिस्सा बनीं हुमा

पहली ही फिल्म के बाद हुमा को कई शानदार फिल्मों के ऑफर्स मिले. उन्हें 'डी-डे', 'बदलापुर' और 'जॉली एलएलबी 2' जैसी कई अन्य लोकप्रिय फिल्मों में देखा गया. हिंदी फिल्म उद्योग में लगभग एक दशक का अनुभव करने वाली हुमा का कहना है कि वह अपनी यात्रा के लिए आभारी हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि उन्हें अभी बहुत कुछ हासिल करना है.

डिजिटली भी हुमा ने मचाया धमाल

सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने के बाद, 'वेब-स्टारडम' के साथ हुमा की कोशिश 'लीला' और 'महारानी' जैसी सीरीज के साथ हुई. बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात करते हुए हुमा ने कहा, "मैं आभारी और खुश हूं. मुझे लगता है कि मुझे अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है.

'बेल बॉटम' में दिखेंगी हुमा

बता दें कि नई दिल्ली की रहने वाली 35 वर्षीय एक्ट्रेस अब जल्द ही अक्षय कुमार के अभिनय से सजी अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. कुछ दिन पहले ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है. यह जासूसी थ्रिलर फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

हर उम्र वर्ग के लिए हैं ये फिल्म- हुमा

हुमा कहती हैं कि इस शैली को सभी आयु समूहों में लोकप्रिय क्या बनाता है. हुमा ने कहा, "मुझे लगता है कि सारा आकर्षण जासूसी शैली के साथ ही है. इसलिए, मुझे लगता है कि यह हमेशा युवा दर्शकों के साथ एक बड़े हुक की तरह खेलता है. यह एक ऐसी कहानी है जो शैली के मामले में पुरानी पीढ़ी के साथ ही संदर्भ में भी युवा जनसांख्यिकीय दोनों के लिए अपील करेगी."

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

हुमा ने आगे कहा, "तो मुझे लगता है कि इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है." गौरतलब है कि इस फिल्म में वाणी कपूर, जैकी भगनानी और लारा दत्ता जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़