जब Imran Khan से लड़की ने कार पार्किंग में लगाने को कहा, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

Imran Khan: जाने तू या जाने ना...जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आए एक्टर इमरान खान इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल में ही एक्टर नें अपनी लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 11, 2024, 11:43 AM IST
  • इमरान खान ने शेयर किया दिसचस्प किस्सा
  • विदेश में जब लड़की ने एक्टर को कार पार्क करने को कहा
जब Imran Khan से लड़की ने कार पार्किंग में लगाने को कहा, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

नई दिल्ली:Imran Khan: इमरान खान ने अपने करियर में जाने तू या जाने ना, मेरे ब्रदर की दुल्हन, भाग-भाग डीके बॉस जैसे शानदार फिल्में की है. हालांकि वह काफी समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूर है. हाल में खबरें आईं की वह जल्द ही फिल्मों में वापसी कर सकते हैं. इस बीच एक्टर के लेटेस्ट इंटरव्यू खूब लाइम लाइट बटोर रहे हैं.

शेयर किया मजेदार किस्सा

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेता ने किस्सा बताया. एक्टर ने एक फैन के साथ हुई घटना को याद करते हुए कहा कि वह ऐसे ही लंदन की सड़क पर घूम रहे थे, तभी एक महिला ने उनसे कार पार्क करने को कहा. लेकिन बाद में उसने पहचाना में कौन हूं.

इमरान हुए शॉक्ड

इमरान ने बताया कि वे लंदन की सड़क पर घूम रहे थे, तभी उनके पास एक महिला आई और कार पार्क के लिए जूझने के बाद मदद मांगी.  अभिनेता ने बताया कि एक लड़की तेजी से कार से बाहर निकली और पार्किंग में हेल्प करने को कहने लगी.  इसके बाद मैंने भी उसकी मदद की और कार को पार्क किया.

लड़की ने पहचानने के बाद कहा थैंक्स

अभिनेता को काफी हंसी आई. उन्होंने कहा कि कार पार्क हो जाने के बाद उस लड़की ने मुझे कई बार थैंक्यू बोला.  फिर अचानक उसे याद आया कि मैं अभिनेता इमरान खान हूं. मुझे देखकर वह लड़की काफी एक्साइटेड हो गई और चिल्लाते हुए कहा कि ओह माई गॉड, यह आप हैं...

ये भी पढ़ें- Tina Ambani Birthday: जब ब्लैक साड़ी में टीना को देख दीवाने हो गए थे अनिल अंबानी, रिश्ते को शादी तक पहुंचाने के लिए बेलने पड़े थे काफी पापड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़