Indian Idol 12: ताउम्र अरुणिता के साथ रहना चाहते हैं पवनदीप राजन, रिश्ते को लेकर कह दी ऐसी बात

'इंडियन आइडल 12' अब अपने आखिरी पड़ाव पर जा पहुंचा है. कुछ ही दिनों में दर्शकों के सामने इस सीजन का विजेता है. इसी बीच अब पवनदीप राजन ने अरुणिता के साथ अपने रिश्ते पर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2021, 01:36 PM IST
  • 'इंडियन आइडल 12' अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है
  • शो में पवनदीप और अरुणिता के रिश्ते के काफी चर्चे हैं
Indian Idol 12: ताउम्र अरुणिता के साथ रहना चाहते हैं पवनदीप राजन, रिश्ते को लेकर कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) अपने फिनाले के बहुत करीब पहुंच चुका है. शो का फिनाले 15 अगस्त को होने वाले है, जिसे लेकर शो के कंटेस्टेंट्स ही नहीं, बल्कि दर्शकों में भी काफी उत्सुकता बनी हुई है. अब तक के सभी कंटेस्टेंट्स दर्शकों के बीच काफी चर्चा में आ चुके है. खासतौर पर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) हर सप्ताह सुर्खियों में रहते हैं.

पवनदीप और अरुणिता को किया जाता है लिंक-अप

अक्सर पवनदीप और अरुणिता के लिंक-अप की खबरें आती रहती हैं. इनके फैंस ने इन्हें 'अरुदीप' नाम भी दे दिया है.

वहीं, शो के जजेज और होस्ट से लेकर शो में आने वाले गेस्ट जजेज भी पवनदीप और अरुणिता की खिंचाई करते दिखते हैं. हालांकि, इन दोनों में से किसी ने कभी अपने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है.

मेकर्स पर भड़क चुके हैं फैंस

दूसरी ओर कई बार शो के मेकर्स अरुणिता और पवनदीप का रोमांटिक एंगल दिखाने के कारण सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ गए हैं. वहीं, अब पवनदीप ने आखिरकार एक इंटरव्यू में अरुणिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. दरअसल, उनका कहना है कि वह और अरुणिता सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

खुद ही समझ जाएंगे लोग- पवनदीप

पवनदीप ने कहा, "सच कहूं तो हम सभी एक दूसरे के साथ इतना वक्त बिता चुके हैं कि हमें अब अलग किया ही नहीं जा सकता. मुझे ऐसा लगता है कि ये सभी के साथ होता है. खासतौर पर जब आपकी दोस्ती को अलग नजरों से देखा जाए या कुछ और समझा जाए. मेरा मानना है कि लोगों को खुद ही सब समझ आ जाएगा."

बूढ़े होने तक चलती रहेगी दोस्ती- पवनदीप

पवनदीप ने आगे कहा, "हम अभी बहुत यंग हैं और फिलहाल हमें अपने करियर पर फोकस करना है. ये चीजें अभी इंतजार कर सकती हैं. मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि हमारी दोस्ती तब तक बनी रहेगी जब तक हम बूढ़े नहीं हो जाते है."

इन 6 कंटेस्टेंट के बीच होगा मुकाबला

गौरतलब है कि, पहली बार 'इंडियन आइडल' पूरे 12 घंटे का दिखाया जाने वाला है. यह दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक चलने वाला है.

फिनाले में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, शनमुख प्रिया, मोहम्मद दानिश और निहाल तारो क बीच ही जंग देखने को मिलेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़