Indias Best Dancer: डांस करने पर एक्स कंटेस्टेंट के साथ पुलिस ने क्यों की मारपीट, भावुक कर देगा ये वीडियो

Varun Dagar viral vedio: वरुण डागर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ पुलिस वाले डांसर के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस मौके पर वहां मौजूद लोग तमाशबीन बनकर उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2023, 03:59 PM IST
  • डांसर पर पुलिस ने बरसाए लात-घूसे
  • डांसर के सपोर्ट में उतरे अली गोनी
Indias Best Dancer: डांस करने पर एक्स कंटेस्टेंट के साथ पुलिस ने क्यों की मारपीट, भावुक कर देगा ये वीडियो

नई दिल्ली: 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के एक्स कंटेस्टेंट वरुण डागर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दुखद घटना का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पुलिस उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज कर रही है. घटना के बाद कई सारे लोग डांसर के सपोर्ट में उतरे हैं. 

वीडियो शेयर कर दी जानकारी 
वरुण डागर दिल्ली के कनॉट प्लेस में परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान कुछ पुलिसवालों ने उनके साथ मारपीट की.

वरुण के मुताबिक, पुलिस ने उन पर घूंसे बरसाए, गालियां दीं और उनके बाल नोचें. डांसर ने इस घटना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, 'जब पुलिस मुझे हटाने आई तो उनके साथ बी ब्लॉक के पार्किंग वाले भी आए और फिर पुलिस से लोग सवाल करने लगे उसी दौरान हाथापाई हुई. इसी बीच मै अपना समान पैक कर रहा था तो बी ब्लॉक पार्किंग वाला आया और उसने मेरा कॉलर पकड़कर खींचा और गालियां देकर बोला चल चल...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dagar (@varun_dagar03)

इसी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, 'उसके बाद उस पार्किंग वाले ने हाथ भी छोड़ा 2 पार्किंग वाले जिसने लास्ट में धक्का दिया और दूसरा वो जो मुझे खींचकर ले जा रहा था. फिर एक पुलिस वाले ने मुझे नोचा उसके बाद उसने मेरे बाल पकड़कर कोहनी और घूसे मारे और पुलिस की गाड़ी तक ऐसे ही लेकर गया और लगातार हाथ छोड़ा कोहनियां मारी. मैने कहा अंकल जी मैने क्या किया? तो बोला पुलिस स्टेशन में बताएंगे तुझे. अभी तो कुछ नही और पार्किंग वाले ने जो किया वो बहुत गलत किया, उसका कोई हक नहीं था हाथ लगाने का, पर उसने अपना गुस्सा मुझ पर उतारा. अब मुझे कार्रवाई करनी है शायद, पार्किंग वाले ने मुझे गालियां दी हाथ छोड़ा और एक पुलिस वाले ने भी. नाम नहीं जानता पर वीडियो में आपको जो दिख रहा है हाथ छोड़ता हुआ गाड़ी के पास वो ही है'.

वरुण को मिला सपोर्ट 
घटना के दौरान लोग तमाशबीन बनकर वरुण का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे. हालांकि अब उनके सपोर्ट में कई लोगों के अलावा मशहूर हस्तियां भी आ गई हैं. इस बीच टीवी एक्टर अली गोनी ने भी वरुण का सपोर्ट करते हुए लिखा, 'तुम्हें भगवान और हिम्मत दें वरुण. तुम काफी टैलेंटेड आर्टिस्ट हो. प्लीज अपने काम में लगे रहो. ये लोग तुम्हें नहीं रोक सकते.'

वहीं एक यूजर ने लिखा,' वरुण तुम्हारे टैलेंट के लिए ये जगह नहीं है. तुम यूरोप जाओ. वहां जाकर अपनी कला का प्रदर्शन करो. वहां लोग और प्रशासन दोनों तुम्हें सहयोग करेंगे और दुनियाभर में तुम्हारा नाम भी होगा और कहीं ज़्यादा पैसा भी कमा सकोगे. सोच कर बताना.'

कौन है वरुण डागर 
आपको बता दें कि वरुण डागर अक्सर दिल्ली के कनॉट प्लेस की सड़कों पर डांस करते नजर आते हैं. उनके मुताबिक सड़कों पर परफॉर्म करने के दौरान पुलिस ने उनको कई बार टोका भी है, लेकिन उन्होंने इसके लिए कभी भी अपने आप को नहीं रोका. वहीं, पुलिस के मुताबिक डांसर के कारण सड़क पर भीड़ जमा हो जाती है और रास्ता बंद हो जाता है. उनसे कई बार वहां डांस करने के लिए अनुमति लेने के लिए कहा गया है, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

इसे भी पढ़ें:  रैपर हनी सिंह के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज, इवेंट कंपनी के मालिक ने लगाए गंभीर आरोप! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़