ईशान किशन की गर्लफ्रेंड हैं बला की खूबसूरत, रह चुकी हैं मिस इंडिया फाइनलिस्ट

Who is Ishan Kishan Girlfriend: ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद उनको बधाई देने का एक सिलसिला शुरू हुआ. ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड ने भी उन्हें बधाई दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 12:05 PM IST
  • ईशान किशन की गर्लफ्रेंड का लगा पता
  • जानिए किस फील्ड में करती हैं काम
ईशान किशन की गर्लफ्रेंड हैं बला की खूबसूरत, रह चुकी हैं मिस इंडिया फाइनलिस्ट

Ishan Kishan Girlfriend: भारत बांग्लादेश की ODI सीरीज में भारत ने आखिरी मैच में कमाल की जीत दर्ज की है. भले ही वो पहले मैच नहीं जीत पाई हो लेकिन आखइरी मैच का ये उलटफेर और जीत कै सेहरा ईशान किशन के सिर पर सजता है. इस युवा क्रिकेटर के बारे में कई अहम खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में ईशान किशन की गर्लफ्रेंड को लेकर भी एक जरूरी अपडेट सामने आया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

ईशान की तारीफ की

ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिंया को बताया जाता है. जब ईशान किशान ने ये कमाल कर दिखाया तो ऐसे में अदिति खुद को तारीफ करने से कैसे रोक पातीं उन्होंने क्रिकेटर के लिए प्यार और इजहार सरेआम कर दिया और ईशान की दो तस्वीरें शेयर कर दीं. ऐसे में हर किसी की जुबां पर अब उनके प्यार के चर्चे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

अदिति हैं मॉडल

आपको बता दें कि अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं. वो ब्यूटी वर्ल्ड का काफी जाना पहचाना चेहरा हैं. साल 2017 में अदिति हुंडिया मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. 2018 में अदिति ने मिस सुपरनेशनल इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. अदिति के इंस्टाग्राम पर लाखों की तदाद में फॉलोअर्स हैं.

ईशान से जुड़ता है नाम

अदिति का इंस्टाग्राम उनकी बवाल तस्वीरों और वीडियोज से भरा है. ऐसे में ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद उनकी भी चर्चा की जाने लगी, ईशान किशन ने महज 131 गेंदों में 210 रन बनाए. वो ODI इतिहास में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाले क्रिकेटर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़