जैकलीन फर्नांडिस की अदाओं ने किया मदहोश, जालीदार वनपीस पहन कराया बोल्ड फोटोशूट

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. एक्ट्रेस अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2022, 08:14 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडिस ने फिर बरपाया कहर
  • सोशल मीडिया पर छाई एक्ट्रेस की तस्वीरें
जैकलीन फर्नांडिस की अदाओं ने किया मदहोश, जालीदार वनपीस पहन कराया बोल्ड फोटोशूट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ समय से लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं जैकलीन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. हालांकि जैकलीन ने हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं जैकलीन 

सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, हालांकि अब एक बार फिर से वह सामान्य जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में अब जैकलीन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगी हैं. वह अक्सर पोस्ट शेयर कर फैंस के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं.

फिर से सुर्खियों में आईं जैकलीन

जैकलीन अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

फोटोज में जैकलीन को व्हाइट कलर का जालीदार वन पीस पहने देखा जा सकता है. हालांकि लोगों की नजरें उनके डीप नेक पर टिकी रह गई हैं. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए जैकलीन ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. उन्होंने गले में एक पतली सी चैन भी कैरी की है. जैकलीन ने अपनी एक साथ 4 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सीढ़ियों पर खड़े होकर अलग-अलग पोज दे रही हैं. जैकलीन ने एक बार फिर से कहर बरपा दिया है. 

अब जैकलीन का ये लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. जैकलीन के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. तमाम यूजर्स फोटोज पर कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं जैकलीन

जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनकी कई फिल्में कतार में हैं. एक्ट्रेस की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachachan Pandey) इस शुक्रवार को थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में जैकलीन  के अलावा अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 

पहले ही फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 13.25 करोड़ रुपये का कारोबार कर शानदार शुरुआत की है. इसके अलावा अब जैकलीन जल्द ही 'किक 2', 'अटैक' और 'सर्कस' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- भाई के हाथ प्रोडक्शन हाउस छोड़ अनुष्का शर्मा ने किया किनारा, जानिए क्यों लिया इतना बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़