इंटरनेशनल पॉप सिंगर Beyonce ने रच दिया इतिहास, फ्रेंच डिक्शनरी में होगा नाम शमिल

Beyonce: अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाली सिंगर बियॉन्से की फैन फॉलोविंग लंबी चौड़ी है. फैंस उनके गानों के दीवाने रहते हैं. अब फेमस सिंगर ने नई उपलब्धि हासिल कर इतिहास में अपना नाम दर्ज करा दिया है   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 4, 2024, 09:25 AM IST
    • बियॉन्से ने अपने काम से रच दिया इतिहास
    • 42 साल की सिंगर का नाम यहां होगा दर्ज
इंटरनेशनल पॉप सिंगर Beyonce ने रच दिया इतिहास, फ्रेंच डिक्शनरी में होगा नाम शमिल

नई दिल्ली: Beyonce: पॉप सिंगर Beyonce का नाम हॉलीवुड के उन सिंगर्स में शुमार है, जिनके गाने का इंतजार दुनियाभर के फैंस करते हैं. बियॉन्से (Beyonce) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 292 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. बियॉन्से भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं.

फ्रांसीसी इतिहास में शामिल हुआ नाम 

 

 

सुपरस्टार बियॉन्से ने अपने अनोखे स्टाइल और गानों से देश विदेश में रह रहे फैंस के दिलों में जगह बनाई है. सिंगर ने अब नया मुकाम हासिल कर लिया है. बियॉन्से का नाम फ्रांसीसी इतिहास में शामिल हो गया है. पीपल रिपोर्ट के अनुसार, यूके अखबार द टाइम्स और फ्रेंच आउटलेट फ्रांस 24 के अनुसार, 42 वर्षीय गायक लारौस डिक्शनरी में शामिल होने वाले 40 लोगों में से एक है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce)

रेनेसां टूर में सिंगर ने पहनी थी साड़ी 

28 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकी अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस बियॉन्से ने कुछ समय पहले अपने रेनेसां टूर (Renaissance tour) के दौरान एक बेहद ही खूबसूरत नियॉन कलर की साड़ी पहनी थी. उनके इस आउटफिट्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. बियॉन्से कि इस साड़ी को भारतीय फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया था. इसके अलावा, गौरव ने बियॉन्से के लिए दो और आउटफिट्स डिजाइन किए थे.

ये भी पढ़ें- KGF स्टार Yash की फिल्म 'टॉक्सिक' से पीछे हटीं Kareena Kapoor? जानें क्या है वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़