सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एक साथ करना चाहती हैं ये काम, किया शॉकिंग खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की दोस्ती के चर्चे इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि वह जाह्नवी कपूर के साथ  'हाउस ऑफ द ड्रैगन' देखना चाहते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 10:48 PM IST
  • सारा और जाह्नवी कपूर एक साथ करेंगी ये काम
  • सारा ने की 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' की तारीफ
सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एक साथ करना चाहती हैं ये काम, किया शॉकिंग खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की दोस्ती के चर्चे इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. बी-टाउन बीएफएफ सारा अली खान और जान्हवी कपूर, जिन्होंने हाल ही में लोकप्रिय टॉक शो 'कॉफी विद करण' में एक साथ पहुंचकर फैंस को खुश कर दिया था, अब दोनों साथ में बहुप्रतीक्षित सीरीज 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' देखने के लिए उत्साहित हैं. अभिनेत्रियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जहां वे सीरीज पर चर्चा करती नजर आ रही हैं. 

सारा अली खान ने शेयर किया वीडियो 

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें जाह्नवी कपूर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की प्रशंसक हैं, सारा से शो के बारे में पूछती हैं, तो सारा ने जवाब दिया, हाउस ऑफ द ड्रैगन' एक नया और अलग शो है, जिसके लिए गेम ऑफ थ्रोन्स देखना अनिवार्य नहीं है. सारा ने कहा, "मैं वास्तव में 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' का इंतजार कर रही हूं, यह निश्चित रूप से देखने के लिए मेरी बकेट लिस्ट में है. इसके चारों ओर बहुत चर्चा है और मैं पूरी तरह से उत्साहित हूं. यह पता चला है कि किसी को 'एसओटीडी' से पहले 'जीओटी' देखने की जरूरत नहीं है! जॉर्ज आरआर मार्टिन एक प्रतिभाशाली हैं और उनकी दृष्टि को जीवन में देखना होगा एक खासियत है. 

हाउस ऑफ द ड्रैगन की तारीफ
उन्होंने आगे कहा, "मैं पहले से ही इस अवधि के नाटक में सभी ड्रैगन पर मोहित हूं और मेरे पास इसे देखने के लिए एकदम सही साथी है! एक साथ ट्रैक पर जाने के बाद 'कॉफी विथ करण' में सोफा साझा करने के बाद अब मैं अशांत लड़ाई देखने के लिए तैयार हूं 22 अगस्त, 2022 को, विशेष रूप से जाह्नवी के साथ. जाह्नवी ने कहा कि वह सारा के साथ सीरीज देखने की उम्मीद पर रोमांचित थीं, "अपने सभी ड्रेगन के साथ अपनी शक्ति की ऊंचाई पर टारगैरेंस के साथ यह निश्चित रूप से एक दिलचस्प घड़ी होगी. मुझे नहीं पता कि सर्दी आ रही है, लेकिन मैं पता है कि सारा एक पागल सवारी के लिए है. 

क्यों देखें हाउस ऑफ द ड्रैगन
जॉर्ज आरआर मार्टिन की पुस्तक 'फायर एंड ब्लड' पर आधारित, 10-एपिसोड श्रृंखला 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में वैश्विक दर्शकों को आकर्षित करने वाली घटनाओं से 200 साल पहले, हाउस ऑफ टार्गैरियन की उल्लेखनीय अभी तक अशांत कहानी है.  एचबीओ का 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 22 अगस्त को प्रदर्शित होगा. 

इसे भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन ने की 'शहजादा' के क्लाइमेक्स की शूटिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़