जाह्ववी कपूर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बैकलेस ड्रेस पहन किया हैरान

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्मों के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब वह फिर से अपने लेटेस्ट लुक के कारण सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2022, 05:13 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जाह्ववी
  • नए फोटोशूट के कारण फिर चर्चा में आईं एक्ट्रेस
जाह्ववी कपूर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बैकलेस ड्रेस पहन किया हैरान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) आज न सिर्फ अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, बल्कि खुद के नाम से भी मशहूर हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. जाह्ववी कभी अपने काम के कारण तो, कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. जाह्ववी ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए खास और अलग पहचान बनाई है. जाह्ववी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दिवाने रहते हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं जाह्ववी

वहीं, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. जाह्नवी की हर अदा पर उनके चाहने वाले आंहे भरते रह जाते हैं.

वह एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

रिवीलिंग गाउन पहन जाह्ववी ने ढाया कहर

फोटोज में जाह्ववी को वाइन कलर का बैकलेस रिवीलिंग गाउन पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. जाह्ववी ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.

इस दौरान वह अपना सेक्सी फिगर दिखा रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है. खास बात ये है कि हर तस्वीर में जाह्लवी का अलग लुक देखने को मिल रहा है. 

बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं एक्ट्रेस

अब फैंस के बीच जाह्ववी के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस की फोटोज पर करोड़ों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. उनके  इस लुक ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं जाह्ववी 

खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को पिछली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' में देखा गया था. वह जल्द ही 'गुड लक जेरी' में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर गाउन में वाणी कपूर का दिखा बोल्ड लुक, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़