Mili Teaser: माइनस 16 डिग्री में हर पल मर रही है 'मिली', क्या आपने देखा जाह्नवी कपूर की फिल्म दमदार टीजर?

Mili Teaser: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो सस्पेंस से भरपूर है. इसी के साथ फिल्म के लिए भी काफी उत्सुकता बढ़ गई है. इसमें जाह्नवी का एक अलग अवतार दिखेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 04:47 PM IST
  • 'मिली' का दमदार टीजर रिलीज हुआ
  • जाह्नवी कपूर फिर अलग रोल में दिखीं
Mili Teaser: माइनस 16 डिग्री में हर पल मर रही है 'मिली', क्या आपने देखा जाह्नवी कपूर की फिल्म दमदार टीजर?

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिली' (Mili) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. काफी समय से वह इसे लेकर चर्चा में हैं. वह लंबे वक्त पहले ही फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली गई थी, लेकिन इसकी रिलीज में देरी हो गई है. अब फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. दर्शकों को एक बार फिर से जाह्नवी का एक अलग अवतार पर्दे पर देखने को मिलने वाला है. टीजर भी सस्पेंस से भरपूर है.

जबरदस्त है Janhvi Kapoor की 'मिली' का टीजर

टीजर की शुरुआत में जाह्नवी को टेप से खुद को लपेटते हुए देखा जा रहा है. वह एक ऐसे कमरे में फंसी हुई नजर आ रही हैं जहां का तापमान लगातार गिरता जा रहा है और ठंड से उनका बुरा हो रहा है. जाह्नवी इस जगह से निकलने की पूरी कोशिश कर रही हैं. हालांकि, वह इस जगह से निकल पाती हैं या नहीं इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. इसके बाद टीजर का अंत भी जाह्नवी के साथ ही होता है, जहां वह फ्रिज खोलती हुई दिख रही हैं.

इस साउथ फिल्म की रीमेक है 'मिली'

बता दें कि जाह्नवी को फिल्म में एक मिनी नौडियाल का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. मथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

यह पहला मौका है जब जाह्नवी और बोनी की पिता और बेटी की जोड़ी किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. यह 'मिली' मलयालम फिल्म 'हेलेन' की हिन्दी रीमेक है.

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

'मिली' में मनोज पाहवा को जाह्नवी के पिता के रोल में देखा जाएगा. वहीं, इसमें सनी कौशल भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. उन्होंने फिल्म में जाह्नवी के बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया है. इस फिल्म को 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- TMKOC: कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं दयाबेन! दिलीप जोशी का बयान आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़