जाह्नवी कपूर ने फिगर दिखाने के लिए पहनी इतनी टाइट ड्रेस, फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस लुक

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नया लुक शेयर किया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 03:57 PM IST
  • जाह्नवी कपूर का फिर दिखा सिजलिंग लुक
  • जाह्नवी की इन अदाओं पर नजरें टिक गई हैं
जाह्नवी कपूर ने फिगर दिखाने के लिए पहनी इतनी टाइट ड्रेस, फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कम वक्त में ही यह साबित कर दिखाया है कि किरदार कोई भी हो, वह उसमें फिट बैठ सकती हैं. ऐसे में उन्हें इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच एक खास पहचान भी हासिल हो गई है. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा जाह्नवी अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए अवतार देखने को मिलते रहते हैं.

Janhvi Kapoor ने दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज

जाह्नवी के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इस कारण वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अब एक बार फिर से जाह्नवी का एक अलग अंदाज देखने को मिला है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक भी फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें ब्लैक कलर का लेदर लुक स्किन फिट ट्यूब गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग के ग्लव्स भी पहने हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इन अवतार में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं, जाह्नवी के फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी जाह्नवी की खूब तारीफें की हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में भी दिखाई देंगी. फैंस उन्हें पर्दे पर फिर से देखने के लिए उस्ताहित हैं.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे फिर हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, ट्रांसपेरेंट ब्रालेट टॉप में दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़