बहन जाह्नवी कपूर से कम बोल्ड नहीं हैं खुशी, मिनी स्कर्ट पहने दिखाईं अदाएं

श्रीदेवी की लाडली खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बेशक अभी फिल्मों से दूर हो, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह लगातार अपनी बड़ी बहन जाह्नवी को टक्कर देती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2021, 06:52 PM IST
  • खुशी ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें
  • अब वेस्टर्न अवतार में ढाया कहर
बहन जाह्नवी कपूर से कम बोल्ड नहीं हैं खुशी, मिनी स्कर्ट पहने दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने तो काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए खास पहचान बना ली है. वहीं, श्रीदेवी की लाडली खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बेशक अभी फिल्मों से दूर हो, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह लगातार अपनी बड़ी बहन जाह्नवी को टक्कर देती नजर आ रही हैं.

क्रॉप टॉप और पिंक मिनी स्कर्ट पहने दिखीं खुशी 

खुशी हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हैं. हाल ही में खुशी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ऑफ व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि खुशी गॉर्डन में बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं. 

ये भी पढे़ं- बोल्ड लुक में साइकलिंग करने निकलीं 'तारक मेहता' फेम आराधना शर्मा, बीच सड़क पर दिए पोज

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@khushi05k)

खुशी एक बार फिर से फैंस को दीवाना बना दिया है. लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ खुशी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. उन्होंने दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर कर फैंस को मदहोश कर दिया है. खुशी की इन तस्वीरों को फैंस दिल थाम कर देख रहे हैं. खुशी की तस्वीरों पर फैंस खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेंगी खुशी

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. साल 2019 में न्यूयॉर्क में अभिनय की तैयारी की है और अब ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में शामिल होना चाहती थी.

ये भी पढे़ं- अनुष्का सेन फ्लॉन्ट की परफेक्ट बॉडी, बीन बैग पर लेटकर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़