जब आधी रात को उठकर पेरेंट्स की सांस चेक करने लगती थीं जाह्नवी कपूर, किया उस डर का खुलासा

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अक्सर अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है. अब उन्होंने अपने पेरेंट्स से जुड़े एक हैरान करने वाले वाकये का खुलासा किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 29, 2024, 03:51 PM IST
    • जाह्नवी करती थीं पेरेंट्स की सांस चेक
    • जाह्नवी ने खुनाया बचपन का वाकया
जब आधी रात को उठकर पेरेंट्स की सांस चेक करने लगती थीं जाह्नवी कपूर, किया उस डर का खुलासा

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों में हमेशा ही हर किरदार में बिल्कुल फिट बैठती नजर आती हैं. वहीं, निजी जिंदगी में भी वह परफेक्ट बेटी का रोल अदा करती हैं. किसी भी आम शख्स की तरह जाह्नवी के लिए उनका परिवार बहुत महत्वपूर्ण है. खासतौर पर वह मां और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के बेहद करीब थीं. आज भी वह अक्सर अपनी मां को याद करती हैं. मां के जाने के बाद वह पिता बोनी कपूर के भी और करीब आ गई हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने बताया कि एक वक्त था जब उन्हें अपने पेरेंट्स को खोने का डर रहता था.

जाह्नवी ने किया खुलासा

हाल ही में एक जाह्नवी, रणवीर अलाहबादिया के के पॉडकास्ट में शामिल होने के लिए पहुंचीं. इस दौरान ही उन्होंने खुलासा किया कि जब वह छोटी थीं तो उन्हें अपने माता-पिता को खोने की चिंता सताती रहती थीं. यहां तक कि जब उनके पेरेंट्स डिनर या किसी ट्रिप के लिए बाहर जाते थे तो जाह्नवी उनके लिए परेशान हो जाती थीं. इतना ही नहीं अगर उनके पेरेंट्स शॉपिंग भी करने जाते थे एक्ट्रेस को चिंता हो जाती थी.

पेरेंट्स की सांस करती थीं चेक

जाह्नवी ने आगे बताया कि जब उनके माता-पिता को प्लेन बोर्ड करना होता था तो भी वह परेशान हो जाती थीं कि पेरेंट्स फ्लाइट बोर्ड नहीं कर पाएंगे या घर नहीं लौटेंगे. जाह्नवी ने कहा कि रात में कई बार उनकी नींद खुल जाती थी और वह अपने पेरेंट्स के रूम में जाकर चेक करती थीं कि उनकी सांस चल रहा या नहीं.

इंडियन ट्रेडिशन का सम्मान करती हैं जाह्नवी

जाह्नवी का कहना है कि वह इंडियन ट्रेडिशन का बहुत सम्मान करती हैं कि हमें अपने माता-पिता के साथ ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि एक वक्त के बाद वह आपके बच्चे जैसे हो जाते हैं. एक्ट्रेस ने  बताया कि उनके पिता उनके लिए इमोशनली अवेलेबल नहीं हो पाते थे, लेकिन वो इस बात को अच्छी तरह से समझती हैं और उनके साथ टाइम स्पेंड करना चाहती हैं.

एक दूसरे का ध्यान रखती हैं बहनें

जाह्नवी ने इस पॉडकास्ट में इस बात का भी खुलासा किया है कि मां के निधन के बाद अब वह और उनकी छोटी बहन खुश एक दूसरे की मां बनकर एक दूसरे का ध्यान रखने लगी हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी

दूसरी ओर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द है उन्हें 'मिस्टर एंड माही' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस 'उलझ', 'देवरा- पार्ट वन' और 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच नताशा ने फिर शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, भगवान को याद करती नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़