जन्नत जुबैर की स्टाइलिश अदाओं पर टिकी नजरें, ग्लैमरस लुक में बरपाया कहर

जन्नत जुबैर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बन ही रहती हैं. खासतौर पर अपने फोटोशूट्स और लुक्स के कारण वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से जन्नत की स्टाइलिश अदाओं पर नजरें टिकी रह गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 07:39 PM IST
  • जन्नत जुबैर ने दिखाया किलर लुक
  • जन्नत इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
जन्नत जुबैर की स्टाइलिश अदाओं पर टिकी नजरें, ग्लैमरस लुक में बरपाया कहर

नई दिल्ली: जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की और अपनी मासूमियत से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया. देखते ही देखते जन्नत को आज पूरे देश में एक खास पहचान मिल चुकी हैं. लोग उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी किसी न किसी हर दिन सुर्खियां बटोर रही हैं. जन्नत उन कलाकारों की लिस्ट में शुमार हो गई हैं जिन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है.

Jannat Zubair ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज

जन्नत सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती ही जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. इस बार वह सिंपल, लेकिन स्टाइलिश अंदाज में दिखी हैं. फैंस तो फिर ने उनके लुक्स पर मर मिटे हैं और जन्नत की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल होने लगी हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं जन्नत जुबैर

लेटेस्ट फोटोज में जन्नत ऑफ व्हाइट कलर की पैंट्स और चेक वाली शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां शर्ट के बटन खुले रखे हैं और बेल्ट बांधी हुई हैं. जन्नत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

यहां उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने कार की टेक में लुक्स को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. इस लुक में जन्नत स्टनिंग दिख रही हैं.

इस फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं जन्नत

जन्नत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह पंजाबी फिल्म 'कुल्चे छोले' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के साथ जन्नत पंजाब इंडस्ट्री में भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार कई म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा बन रही हैं.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा 21 साल की अवनीत कौर का ऐसा अंदाज, घुड़सवारी करते हुए दिखाया स्वैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़