जैस्मिन भसीन के हैलोवीन लुक ने उड़ाए होश, क्या आपने देखीं ये तस्वीरें?

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना हैलोवीन लुक फैंस के साथ शेयर किया है. लोगों के बीच उनका लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 09:15 PM IST
  • कैमरे के सामने बोल्ड हुईं जैस्मिन भसीन
  • जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया लवर हैं
जैस्मिन भसीन के हैलोवीन लुक ने उड़ाए होश, क्या आपने देखीं ये तस्वीरें?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद पंजाबी फिल्मों की ओर रुख करने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इन दिनों वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, कभी लुक्स, तो कभी अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से जैस्मिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब जैस्मिन अपने हैलोवीन लुक से चर्चा में आ गई हैं. 

जैस्मिन ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

दरअसल, जैस्मिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी लाइफ की हर झलक वह फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर ही देती हैं. इस कारण जैस्मिन की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. लोगों के बीच उनका लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में जैस्मिन को ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

हैलोवीन लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. इसी के साथ जैस्मिन ने मैचिंग लॉन्ग बूट्स कैरी किए हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

'हनीमून' को लेकर चर्चा में हैं जैस्मिन भसीन 

इस लुक में जैस्मिन काफी अलग और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में देखा जा रहा है. इसके अलावा जैस्मिन को लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के भी ऑफर मिल रहे हैं.

ये भी पढे़ं- अवनीत कौर ने कैमरे में खुद कैद किया सिजलिंग लुक, दिखाईं कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़