Jawan Advance Booking: शाहरुख खान ने अपनी ही फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड, 'पठान' से ज्यादा 'जवान' की हुई एडवांस बुकिंग

Jawan Advance Booking: 'जवान' की एडवांस बुकिन ने कई बड़े रिकॉर्ड  तोड़ दिए हैं. शाहरुख खान ने अपनी फिल्म'पठान' को भी पीछे छोड़ दिया है. दो दिनों में फिल्म के लाखों टिकिट बुक हो चुके हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 3, 2023, 05:00 PM IST
  • रिलीज को तैयार है 'जवान'
  • 5 अलग-अलग लुक में दिखेंगे किंग खान
Jawan Advance Booking: शाहरुख खान ने अपनी ही फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड, 'पठान' से ज्यादा 'जवान' की हुई एडवांस बुकिंग

नई दिल्ली:Jawan Advance Booking: बॉलीवुड के बादशाह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं. फैंस किंग खानी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का हिट होना लगभग तय हो गया है. इस बात का अंदाजा फिल्म की एडवंस बुकिंग से ही लग गया है. शनिवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई थी. जिसके आंकड़े सामने आ चुके हैं.

लाखों टिकट बिके

हाल में ही फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर आंकड़ो को बताया है. उन्होंने बताया कि रविवार, दोपहर 12 बजे तक PVR और INOX में 168,800 टिकट बुक हुए. Cinepolis में 35,300. कुल मिलाकर फिल्म के 203,300 टिकटें बिक चुके हैं.

रिलीज से पहले ही तगड़ी कमाई  की

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्मरिलीज से पहली ही कमाई करने लगी है. फिल्म की अब तक 13.17 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. तो वहीं 4.26 लाख टिकटें बिक चुकी हैं. बता दें कि शाहरुख की फिल्म ने हिंदी भाषी क्षेत्र में में 12.17 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. रिलीज से पहले ही 'जवान' ने कई बड़े रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- इस एक्टर के कहने पर Shakti Kapoor ने बदला था अपना नाम, 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर बनाया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़