Ranbir Kapoor-Jeetendra: रणबीर कपूर को दुलारते नजर आए दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Ranbir Kapoor-Jitendra: जितेंद्र और ऋषि कपूर की दोस्ती के किस्से आज भी में मशहूर हैं. जितेंद्र ने बीते दिन ऋषि कपूर के बेटे रणबीर के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किया. फंक्शन के दौरान उन्होंने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया और रणबीर कपूर के लिए स्पीच लिखी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2024, 08:59 PM IST
    • जितेंद्र ने लिखी थी रणबीर कपूर के लिए लंबी स्पीच
    • जितेंद्र ने ऋषि कपूर को किया याद
Ranbir Kapoor-Jeetendra: रणबीर कपूर को दुलारते नजर आए दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor-Jitendra: हाल ही में मुंबई में आयोजित किए गए लोकमत अवॉर्ड्स 2024 में बॉलीवुड, राजनीति और बिजनेस जगत के तमाम दिग्गज शामिल हुए थे. इस अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर भी नजर आए. एनिमल एक्टर को महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया है. इस कार्यक्रम में दिग्गज स्टार जीतेंद्र भी मौजूद थे. वहीं इवेंट के बाद, रणबीर कपूर को जीतेंद्र को उनकी कार तक हाथ थामकर ले जाते देखा गया. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

जीतेंद्र ने रणबीर कपूर पर लुटाया प्यार

वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर को इवेंट खत्म होने के बाद दिगग्ज अभिनेता जीतेंद्र का हाथ थामकर उन्हें उनकी कार तक ले जाते हुए देखा देखा जा सकता है. वहीं रणबीर के इस जेस्चर को देखकर जीतेंद्र भी काफी इमोशनल हो जाते हैं वे एनिमल एक्टर पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. जीतेंद्र ने न केवल रणबीर कपूर को गले लगाया बल्कि उन्हें गाल पर किस भी किया. इस दौरान जीतेंद्र ने रणबीर कपूर को कहा, 'आपने बहुत बढ़िया काम किया है. बहुत सुंदर, प्यारा, इसे जारी रखो. जय माता दी.' इस वीडियो में रणबीर और जीतेंद्र की बॉन्डिंग की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

जीतेंद्र ने रणबीर कपूर की तारीफ की

वहीं रणबीर को पुरस्कार देते समय, जीतेंद्र ने कहा कि वह सोच रहे थे कि जीतेंद्र ने कहा, 'आप यह पुरस्कार रणबीर को दे रहे हैं जो मेरे बहुत प्यारे दोस्त ऋषि कपूर के बेटे हैं. इसलिए, मैं कल से तैयारी कर रहा हूं कि मुझे यहां क्या कहना चाहिए. मेरी पत्नी, मेरी बेटी, मेरा बेटा मुझे गाइ़ड कर रहे थे. वैसे भी, मैं कहना चाहूंगा कि मुझे खुशी है कि मेरे जिगरी यार, मेरे लक्ते जिगर, मेरा सब कुछ, ऋषि कपूर के बेटे को ये अवॉर्ड मिला है, और आज वो जहां पहुंच रहा है वो उसकी मेहनत है.'

इवेंट में डैशिंग लुक में पहुंचे थे जीतेंद्र

इवेंट में रणबीर कपूर बेहद डैशिंग लग रहे थे. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. रणवीर ने इवेंट के लिए ब्लैक अचकन पहनी थी. ऑल ब्लैक लुक में रणबीर का जलवा देखते ही बन रहा था. एक्टर ने अपने स्वैग से पूरी महफिल लूट ली थी. वहीं फैंस भी एनिमल एक्टर के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज, फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों से थिएटर में मिले एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़