Jersey Box Office Collection Day 2: वीकेंड पर 'जर्सी' के कलेक्शन में आया उछाल, खिल उठे मेकर्स के चेहरे

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जर्सी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. काफी वक्त तक पोस्टपोन किए जाने के बाद फिल्म दर्शकों के बीच हाजिर हो गई है. अब फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2022, 01:14 PM IST
  • 'जर्सी' के कारोबार में 35 फीसदी का उछाल
  • फिल्म के दूसरे दिन कलेक्शन आया सामने
Jersey Box Office Collection Day 2: वीकेंड पर 'जर्सी' के कलेक्शन में आया उछाल, खिल उठे मेकर्स के चेहरे

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'जर्सी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म ऐसे समय पर रिलीज हुई है, जब बॉक्स ऑफिस पर कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ 2’ की सुनामी आई हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल करती नहीं दिख रही है. हालांकि फिल्म को वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिलता दिख रहा है.
 
फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस सिर्फ ढाई स्टार रेटिंग देकर काफी स्लो और खींची गई फिल्म बताया है. काफी वक्त तक पोस्टपोन किए जाने के बाद फिल्म दर्शकों के बीच हाजिर हो गई है. फिल्म को मशहूर हस्तियों और फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वहीं, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की काफी धीमी शुरुआत रही.

शनिवार का कलेक्शन आया सामने 

अब फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. फिल्म 'जर्सी' के रिलीज के दूसरे दिन कलेक्शन में करीब 35 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखाने को मिला है.

उम्मीद है कि फिल्म का कलेक्शन रविवार को और सुधरेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने शनिवार को 5.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. फिल्म के कलेक्शन में हुई 35 फीसदी से ज्यादा की इस बढ़ोत्तरी ने मेकर्स के चेहरे खिला दिए है.

क्रिकेटर अर्जुन तलवार की भुमिका निभा रहे हैं शाहिद

बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट आखिरी वक्त पर बदली गई थी, क्योंकि मेकर्स इसे KGF 2 और BEAST जैसी साउथ फिल्मों के साथ रिलीज करने से कतरा रहे थे.

फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इसमें शाहिद को अर्जुन तलवार नाम के क्रिकेटर की भूमिका में देखा जा रहा है.

ये भी पढे़ं- स्ट्रेप्लेस ड्रेस पहन बोल्ड हुईं श्वेता तिवारी, 21 की उम्र में दिए बेबाक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़