Juhi Chawla: जब बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने जूही चावला को दिया था इतना सस्ता गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे लिए एक छोटी सी...'

Juhi Chawla: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं जूही चावला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक टीवी शो के दौरान फिल्म 'इश्क' के सेट से आमिर खान और अजय देवगन को लेकर मजेदार किस्से का खुलासा किया. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 6, 2024, 02:41 PM IST
    • जूही चावला ने सुनाया इश्क के सेट का किस्सा
    • जब आमिर खान ने एक्ट्रेस को दिया था सस्ता गिफ्ट
Juhi Chawla: जब बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने जूही चावला को दिया था इतना सस्ता गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे लिए एक छोटी सी...'

नई दिल्ली: Juhi Chawla: जूही चावला फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है और उनकी एक्टिंग के दर्शक आज भी उतने ही दीवाने हैं. हाल ही में जूही टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में पहुंची थीं, शो में उन्होंने अपने करियर से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए. 

'झलक दिखला जा 11' में पहुंची जूही चावला 

हाल ही में एक्ट्रेस को डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 के एक एपिसोड में देखा गया. इस एपिसोड में उनके शानदार बॉलीवुड करियर को 'जश्न जूही का' नाम के खास एपिसोड से सम्मानित किया गया. जूही ने इस दौरान अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में मजेदार किस्से शेयर किए.

जब आमिर खान ने जूही चावला को दिया था सस्ता गिफ्ट 

शो में फराह खान ने जूही से कई सारे सवाल किए जिसका जवाब जूही चावला ने बड़े चुलबुले अंदाज में दिया. जब फराह खान ने जूही को किसी सेलिब्रिटी से मिले सबसे सस्ते गिफ्ट के बारे में पूछा, तो जूही ने आमिर का नाम लिया. जूही ने कहा, 'आप चाहते हैं कि मैं नाम बताऊं. वह आमिर खान थे. इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि यह तब की बात है जब हम स्टार बन गए थे. मेरा जन्मदिन था और शाम को आमिर ने फोन किया और कहा कि वह घर आएंगे. वह मुझे बधाई देने के लिए घर आए और मेरे घर में हर कोई एक्साइटेड था. वह बैठे और मेरे लिए एक छोटी सी चॉकलेट निकाली और कहा कि यह मेरा गिफ्ट है.

कई फिल्मों में साथ कर चुके हैं काम 

जूही चावला ने आमिर खान के साथ कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. 1984 की मिस इंडिया सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने के बाद, जूही ने साल 1986 में आई फिल्म सल्तनत से डेब्यू किया था. फिर उन्होंने फिल्म 'कयामत से कयामत तक', 'हम हैं राही प्यार के', 'दौलत की जंग', 'लव लव लव', 'इश्क', 'अंदाज अपना अपना' और 'डर' जैसी फिल्मों में काम किया है. 

अजय देवगन और आमिर खान करते थे प्रैंक 

एक्ट्रेस ने खुलासा किया, 'दोनों भोली सूरत बनाकर ऐसे प्रैंक करते थे कि कोई पहचान नहीं सकता था. इश्क फिल्म के सेट पर नया असिस्टेंट डायरेक्टर आया था. जब उसे क्लैप करना होता तो आमिर और अजय उसे छेड़ते जिससे क्लैपबोर्ड हिल जाता और फिर उसे डायरेक्टर इंद्र कुमार से डांट खानी पड़ती. कभी-कभी तो वो मार्किंग मिटा देते थे शॉट के. हर बार बिचारे असिटेंट डायरेक्टर को डांट पड़ती, लेकिन किसी को पता नहीं चलता कि इस शरारत के पीछे आमिर और अजय थे.'

ये भी पढ़ें- Bastar The Naxal Story: 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, वामपंथियों-नक्सलियों को सबक सिखाने आ रही हैं अदा शर्मा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़