Bastar The Naxal Story: 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, वामपंथियों-नक्सलियों को सबक सिखाने आ रही हैं अदा शर्मा

Bastar The Naxal Story: केरला स्टोरी के बाद एक बार फिर विपुल शाह और अदा शर्मा की जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का टीजर सामने आ गए है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 11:48 AM IST
  • 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का टीजर रिलीज
  • दमदार अंदाज में नजर आईं अदा शर्मा
Bastar The Naxal Story: 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, वामपंथियों-नक्सलियों को सबक सिखाने आ रही हैं अदा शर्मा

नई दिल्ली: Bastar The Naxal Story: विपुल अमृतलाल शाह ने जिस दिन से 'द केरल स्टोरी' टीम सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा के साथ 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के लिए फिर से हाथ मिलाया है, तब से फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह देखा गया है. अब फाइनली फिल्म के टीजर से पर्दा उठ गया है और यह दिल छू लेने वाला है.

इस फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन के किरदार में है और टीजर में उनके द्वारा बोला गया एक मिनट लंबा मोनोलॉग हर किसी के रोंगटे खड़े कर देता है. यह मोनोलॉग फिल्म की दमदार कहानी और कुछ सच्चाइयों की झलक है, जिसे फिल्म की टीम सामने लाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

टीज़र में निर्माताओं ने शहीदों की संख्या के बारे में सच्चाई उजागर की है और बताया है कि कैसे हमारे देश में सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन के पैसे से देश को तोड़ने के लिए प्रोपेगेंडा चला रहे हैं. इस पर अब गहराई से सोचने का समय है.

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी. ये फिल्म सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही है। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़