'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू माता-पिता बन गए हैं. हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अब उन्हें दुनियाभर से शुभकामनाएं मिल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2022, 06:37 PM IST
  • काजल अग्रवाल ने बेटे को जन्म दिया है
  • फैंस को एक्ट्रेस की पुष्टि का इंतजार है
'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) अपनी फिल्मों को लेकर तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी असल जिंदगी के कारण चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं. काजल ने मंगलवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है.

आधिकारिक पुष्टि का है इंतजार

अब इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर काजल और गौतम किचलू को ढे़रों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. हालांकि, फिलहाल इसे लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है. फैंस को अब इस गुड न्यूज की आधिकारिक पुष्टि का बेसब्री से इंतजार है. दूसरी ओर काजल के चाहने वालों के बीच खुशी का माहौल बना हुआ है. फैंस को उनके बच्चे का बेसब्री से इंतजार था.

प्रेग्नेंसी पीरियड किया एन्जॉय

काजल ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय किया है. अक्सर वह फैंस के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट्स शेयर करती रहती थीं. उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी एक्सपेरियंस भी फैंस के साथ शेयर किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि काजल और गौतम ने 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी की थी. इस मौके पर दोनों के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

इन फिल्मों में दिखेंगी काजल

दूसरी ओर काजल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने प्रेग्नेंसी ब्रेक लेने से पहले ही अपने सभी प्रोजेक्ट्स पर काम खत्म कर लिया था. उनकी फिल्म 'हे सिनामिका' इसी साल रिलीज की गई है. इसके अलावा जल्द ही वह फिल्म 'घोस्टी', 'आचार्य' और 'ऊमा' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए मानुषी छिल्लर ने पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़